• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bjp: ऊर्जा मंत्री की फिसली जुबान, शराबबंदी का विरोध करने का कर दिया ऐलान

ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की फिसली जुबान, शराबबंदी के खिलाफ जन अभियान चलाने का किया ऐलान, अपने शब्दों पर मंत्री महोदय ने नहीं दिया ध्यान
Google Oneindia News

Gwalior में सिंधिया समर्थक शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की जुबान फिसल गई। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान शराबबंदी के विरोध में जन अभियान चलाने का ऐलान कर दिया। ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर अपने शब्दों पर यह भी ध्यान नहीं दे सके कि आखिर वे क्या बोले जा रहे हैं।

gwalior

Recommended Video

    Bjp: ऊर्जा मंत्री की फिसली जुबान, शराबबंदी का विरोध करने का कर दिया ऐलान

    ग्वालियर में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
    ग्वालियर में वीरांगना झलकारी बाई को याद करते हुए विशाल चल समारोह और प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी पहुंचे थे। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कार्यक्रम में पहुंचकर लोगों को संबोधित भी किया। इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर की जुबान फिसल गई।

    ऊर्जा मंत्री ने शराबबंदी के विरोध में जन अभियान चलाने का किया ऐलान
    ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कह दिया कि वे शराबबंदी के विरोध में जन अभियान चलाएंगे। खास बात यह रही कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को शराब बंदी के खिलाफ जन अभियान चलाने का संकल्प भी दिला दिया। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने यह भी ध्यान नहीं दिया कि आखिर वे क्या कह रहे हैं।

    उमा भारती शराबबंदी के समर्थन में लगातार कर रही है मांग
    मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और बीजेपी नेता उमा भारती लंबे समय से मध्यप्रदेश में शराबबंदी की मांग का समर्थन कर रही हैं। समय-समय पर वे शराब की दुकानों में तोड़फोड़ करने भी पहुंच जाती हैं। उमा भारती शिवराज सरकार पर शराबबंदी के समर्थन में लगातार हमलावर भी हैं ऐसे में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर द्वारा शराबबंदी के विरोध में जन अभियान चलाए जाने का बयान देने पर बीजेपी में हलचल मच गई है।

    ये भी पढ़ें-Gwalior news: सास के गहने हड़पने बहू ने रची साजिश, कहा-'चोरी हुए गहने और मेरे साथ हुआ दुष्कर्म'ये भी पढ़ें-Gwalior news: सास के गहने हड़पने बहू ने रची साजिश, कहा-'चोरी हुए गहने और मेरे साथ हुआ दुष्कर्म'

    Comments
    English summary
    energy minister pradyuman singh tomr will run a public campaign in gwalior
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X