• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: हत्या के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए किया गया चक्का जाम

तेली की बजरिया में अजीम खान की गोली मारकर हुई हत्या के बाद अजीम के परिजनों ने शव को रामदास घाटी पर रखकर चक्काजाम कर दिया। परिजनों ने मांग की है कि आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई हो।
Google Oneindia News
gwalior

Gwalior की तेली की बजरिया में हुई अजीम खान की हत्या के मामले में परिजनों ने अजीम खान के शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। परिजनों की मांग है कि अजीम की हत्या करने वाले आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जाए। चक्का जाम की वजह से काफी देर तक वाहन जाम में फंसे रहे।

रामदास घाटी पर लगाया जाम
रविवार की रात को तेली की बजरिया में अजीम खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। चार लोगों ने अजीम खान को घर से बुलाकर गोली मार दी थी। गोली लगने से अजीम खान की मौत हो गई थी। सोमवार को अजीम खान का पोस्टमार्टम हुआ और इसके बाद अजीम खान के परिजन अजीम खान के शव को लेकर रामदास घाटी पहुंच गए और यहां शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

काफी देर तक लगा रहा जाम
शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम करने की वजह से रामदास घाटी पर सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। कई वाहन जाम में फंसे रह गए। यह जाम काफी देर तक चलता रहा। जाम की जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया लेकिन अजीम के परिजन शव को हटाने के लिए तैयार नहीं थे। अजीम के परिजनों की मांग थी कि जिन लोगों ने अजीम की गोली मारकर हत्या की है उन लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की जाए।

दो नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ हुआ है मामला दर्ज
अजीम की हत्या के मामले में पुलिस अब तक दो नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई गई है। दो नामजद आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग अजीम के परिजनों द्वारा की जा रही है हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने जैसे-तैसे अजीम के परिजनों को समझाइश दी और उनका गुस्सा शांत कराया इसके बाद ही जाम खुल सका।

ये भी पढ़ें-Kuno national park: अब अफ़्रीका से आने वाले 12 चीतों के लिए तैयार हो रहा कूनो नेशनल पार्कये भी पढ़ें-Kuno national park: अब अफ़्रीका से आने वाले 12 चीतों के लिए तैयार हो रहा कूनो नेशनल पार्क

Comments
English summary
azim's relatives created ruckus on the road in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X