• search
गुवाहाटी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

असम पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि ' रसोड़े में कौन था ' , लोग कर रहे हैं तारीफ

|

असम। सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती। फिर आपके फीड पर तरह-तरह के मीम्स नजर आने लगते हैं। ऐसा ही मीम्स आजकल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर हर वर्ग के लोगों में चर्चा है। कुछ साल पहले एक सवाल सोशल मीडिया पर खूब पूछा गया था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। हालांकि फिल्म की दूसरी पार्ट आने के बाद लोगों के सवाल का जवाब मिल गया था। लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर जो सवाल पूछा जा रहा है, वो काफी अजीब है।

    Kumar Vishwas ने मजेदार वीडियो शेयर कर बताया रसोड़े में कौन था ? | वनइंडिया हिंदी
    असम पुलिस ने किया ट्वीट

    असम पुलिस ने किया ट्वीट

    दरअसल, टीवी सिरियल साथ निभाना साथिया का एक मीम रसोड़े में कौन था? इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। हाल ही में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एक न्यूज डिबेट के दौरान इस मीम का अपनी बात में इस्तेमाल किया था। लेकिन इस बार ये मीम असम पुलिस के चलते फिर से खबरों में है। असम पुलिल ने भी इस मीम का इस्तेमाल ड्रग्स स्मगलर को पकड़ने की जानकारी देने के लिए किया है।

    असम पुलिस का ट्वीट हुआ वायरल

    असम पुलिस का ट्वीट हुआ वायरल

    असम पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्वीट किया है और इस सवाल का जवाब भी दिया है। असम पुलिस ने लिखा, ''रसोड़े में कौन था? रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे। कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और कोडेक्स और ड्रग्स छुपा दिया. इतने में टीम नैगांव आयी और दोनों को उठा लिया।'' अब असम पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

    असम पुलिस आए दिन करती है मजेदार ट्वीट

    असम पुलिस के इस ट्वीट के साथ दो तस्वीरें हैं, जिनमें कई कार्टन में आम दवाओं की बोतलें दिखाई गई हैं। पुलिस ने कहा कि बोतलों में ड्रग्स थे। दवाओं की जगह उसमें ड्रग्स ले जाया जा रहा था। ता दें कि असम पुलिस मजेदार पोस्ट कर ट्विटर पर लोगों को इंटरटेन करती रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। मुंबई पुलिस भी अपने ट्वीट्स में हास्य का उपयोग करने के लिए जानी जाती है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके मैसेज युवाओं तक पहुंचे।

    सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ये सवाल

    सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ ये सवाल

    बता दें कि 'रसोड़े में कौन था' मीम साल 2010 के टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में एक डॉयलॉग से बना है। शो के एपिसोड 70 में एक सीन में कोकिला ने गोपीबेन से पूछा, 'रसोड़े में कौन था? मैं थी? तुम थी? कौन था?'। बता दें कि हाल ही में संगीतकार यशराज मुखाते ने एक वीडियो में उसी सीन को रीक्रिएट किया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ।

    VIDEO: 'रोसोड़े में कौन था' रैप पर संबित पात्रा ने कांग्रेस को किया ट्रोल, बोले- राहुल ही राशि है

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    assam police did tweet about meme rasode mein kon tha
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X