• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरुग्राम में तीन बेटियों का कत्ल कर 10 साल से पटना में छिपा था कातिल पिता, पुलिस की पकड़ में आया

|

गुरुग्राम। ट्रिपल मर्डर केस में फरार चल रहे शख्स को गुरुग्राम पुलिस ने 10 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम पुलिस ने शख्स को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया है। शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी और चार बेटियों पर चाकू से हमला किया था। जिसमें तीन बेटियों की मौत हो गई थी। तभी से हत्यारोपित फरार चल रहा था और भेष बदलकर पटना में रह रहा था।

gurugram murder case: police arrested father for killing daughters

जानकारी के मुताबिक, धर्मेंद्र राय नाम का शख्स हरियाणा के गुरुग्राम जिले में बसई इलाके में किराए पर रहता था। पुलिस की मानें तो 15 फरवरी, 2009 को धर्मेंद्र राय अपनी चार बेटियों और पत्नी मीना को मंदिर में घुमाने के बहाने बाहर लेकर गया था। इस दौरान उसने अपनी पत्नी मीना एवं चार बेटियों के ऊपर चाकू से हमला किया था। इस हमले में तीन बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी और सबसे छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हुई थी।

भेष बदलकर दे रहा था चकमा

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी धर्मेंद्र राय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। बताया जा रहा है कि वह पटना में ही किराये का मकान लेकर रह रहा था। इस दौरान उसने अपना पूरा हुलिया ही बदल लिया था, जिससे उसे आसपास के लोग भी नहीं पकड़ पाए।

जीआरपी टीम को 10 बार दिया चकमा

बिहार के पटना में भेष बदलकर रह रहे धर्मेंद्र राय को जीआरपी ने कई बार पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। दरअसल, जीआरपी की टीम 10 बार पटना गई, लेकिन हर उसे असफलता ही हाथ लगी।

हरियाणा: बर्गर लेने गई लड़की को किया किडनैप, फिर मैसेज भेजकर मां से मांगे 2 करोड़ रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gurugram murder case: police arrested father for killing daughters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X