• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने पुलिसकर्मी को सरेआम सड़क पर घसीटा, देखें वीडियो

|

वडोदरा । वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार ट्रैफिक पुलिसकर्मी को करीब 7 मीटर तक घसीटता रहा। पीड़ित पुलिस कर्मचारी ने बिना हेलमेट जा रहे बाइक चालक को रोकने का प्रयास किया था। लेकिन चालक ने बाइक नहीं रोकी और पुलिसकर्मी को बाइक से घसीटता गया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी जांच पड़ताल पर पुलिस ने बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

vadodra traffic policeman accident during vehicle checking

वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी बिना हेल्मेट जा रहे बाइक को रोकने का प्रयास करता है। पहले तो बाइक चालक रुकने का दिखावा करता है। लेकिन अचानक बाइक गलत साइड पर लेकर भागने लगता है। बाइक को पकड़नेवाला पुलिस कर्मचारी भी बाइक के पीछे घिसटता रहता है। हालांकि पुलिसकर्मी ने बाद में बाइक छोड़ दिया और बाइक चालक फरार हो गया।

vadodra traffic policeman accident during vehicle checking

संवाददाता के मुताबिक, ट्रैफिक के नियमों का कड़ा अमल कराने के लिए ट्रैफिक जंक्शन पर पुलिस टीम तैनात की गई है। पुलिस की एक टीम फतेगंज नरहरी अस्पताल सर्कळ के पास तैनात थी। इस दौरान बिना हेल्मेट गुजर रहे बाइक चालक को पुलिसकर्मी ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक रोकने का दिखावा कर बाइक को भगा ले गया। घटना में घायल पुलिसकर्मी को सयाजी अस्पताल भेजा गया है और बाइक चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः देश में सबसे ज्यादा 76 मगरमच्छ वडोदरा में पकड़े गए, बरसाती सीजन में ये घरों में भी घुसने लगे थे

English summary
vadodra traffic policeman accident during vehicle checking
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X