• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: मूसलाधार बारिश से मकान ढहा, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दबकर मौत

|

पंचमहल। गुजरात के पंचमहल जिले में हो रही मूसलाधार बरसात से आमजन की परेशानियां बढ़ गई हैं। यहां जांबुघोडा में सबसे ज्यादा 4 इंच पानी बरसा। जिसके चलते कणजीपानी गांव में एक मकान जमींदोज हो गया। उस मकान में परिवार के 4 सदस्य सो रहे थे, जिनमें से 3 की मलबे में दबकर मौत हो गई। वहीं, अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

तीन की लाशें बरामद

तीन की लाशें बरामद

लोकल पोर्टल के मुताबिक, मृतकों में 70 साल की वृद्धा, 40 वर्षीय पुरुष और 5 साल का बच्चा शामिल है। कणजीपानी गांव में ढहे उक्त मकान का मलबा ग्रामीणों ने ही हटाया। बताया जा रहा है कि, बीते रविवार को पूरे जिले में रात भर तेज बारिश हुई। जांबुघोडा के अलावा जिले की अन्य तहसीलों हालोल में 3.5, मोरवा में 2.5, धोधंबा में 2.5, गोधरा में 1.5 बारिश दर्ज की गई।

सूबे के कई हिस्सों में हुई जोरदार वर्षा

सूबे के कई हिस्सों में हुई जोरदार वर्षा

वहीं, मौसम विभाग के केंद्र द्वारा बताया गया है कि, नए साइक्लोनिक सर्क्युलेशन सिस्टम के साथ बंगाल की खाड़ी में बने लो प्रेशर के चलते गुजरात के कई हिस्सों में जोरदार बारिश हो रही है। बारिश का दौर सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में अगले दो-तीन तक यूं ही जारी रहने की संभावना है।

गुजरात: आसमान से गिरी बिजली ने 11 लोगों की जान ली, अलग-अलग इलाकों में 17 और झुलसे

गुजरात में अब तक 41 फीसदी बारिश

गुजरात में अब तक 41 फीसदी बारिश

विभाग की एक रिपोर्ट में कहा गया कि, राज्य में अब तक मौसम की 41 फीसदी बारिश हो चुकी है। यह जानकारी राज्य में बुधवार को आयोजित वेदर वॉच ग्रुप की बैठक में दी गई थी। अभी दक्षिण गुजरात के नवसारी वलसाड, सौराष्ट्र के पोरबंदर, देवभूमि द्वारका, जूनागढ़ एवं गिर सोमनाथ जिले के कुछ इलाकों में तेज बारिश का दौर जारी रह सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
House Collapsed Due To Heavy Rain In Panchmahal, 3 Members Of Same Family dead
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X