• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: डंपर ने 3 महिलाओं को कुचला, CCTV बंद होने के चलते गुस्साई भीड़ ने पुजारी को घेरकर पीटा

|

वडोदरा। गुजरात में भरूच जिले के गुमानदेव गांव के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने 3 महिलाओं को कुचल दिया। घटनास्थल पर तीनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पास खड़ा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद गांव के लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। कुछ लोगों ने डंपर की पहचान के लिए वहीं पास में स्थित गुमानदेव हनुमान मंदिर में लगे सीसीटीवी की जांच करनी चाही। जब उन्हें पता चला कि सीसीटीवी कैमरा बंद था, तो उनका गुस्सा मंदिर के पुजारी पर फूट पड़ा। लोगों ने वहीं पुजारी को पकड़ लिया। उसके बाद उसे जमकर ​पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया।

hit and run case

स्थानीय लोगों ने बताया कि, तीन महिलाओं को कुचलने के बाद डंपर वहां से चला गया। यह घटना हिट एंड रन की है। मृतकाओं की पहचान उचेडिया गांव की बोरोसिल कंपनी में काम करने वाली महिलाओं के तौर पर हुई है। वे तीनों और एक पुरुष गुमानदेव हनुमान मंदिर के पास किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने चारों को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। कुछ देर बाद पुलिस की वैन आई। पुलिस के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर हाईवे खाली करवाया। गांव के एक शख्स ने कहा कि, वे काफी समय से मांग कर रहे हैं कि गांव के पास स्पीड ब्रेकर बनाए जांए, लेकिन कोई अधिकारी नहीं सुनता। गांव की सीमा होने के चलते यहां कई बार हादसे हो चुके हैं।

hit and run case

अनियंत्रित होकर टैंपो पानी से भरी 30 फीट गहरी खाई में गिरा, नवजा​त समेत 3 बच्चों की मौत

इधर, कच्छ में दो महिलाओं की मौत

गुजरात के ही कच्छ जिले में 2 अलग-अलग स्थानों पर ट्रेलर की टक्कर से 2 महिलाओं की जान चली गई। एक हादसा भचाऊ तहसील के शिकारपुर-नलिया राजमार्ग पर शिकारपुर गांव के समीप फोरेस्ट चेक पोस्ट के निकट सड़क पर हुआ। जहां गड्ढे को भरने के काम में जुटी श्रमिक महिला फिरोजाबानु उमरदीन समा को ट्रेलर ने रौंद दिया।

hit and run case

दूसरी घटना मुन्द्रा में बंदरगाह मार्ग पर हुई, जहां ट्रेलर की टक्कर से सुखियादेवी रणजीतदास (35 वर्ष) की जान चली गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। वहां एकत्रित हुए लोगों ने ट्रेलर के क्लीनर को पकडक़र पुलिस को सौंप दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hit and run in Gujarat, A Dumper Crushed three Women, Angry people Beaten Up the Priest when CCTV camera off
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X