• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मौसम ने ली करवट, गुजरात के कई शहरों में बरसे मेघ, आसमानी बिजली से युवती की गई जान

By Vijay Singh
Google Oneindia News

अहमदाबाद। गुजरात में आज फिर मौसम ने करवट ली। दोपहर के बाद बादल गरजकर बरसने लगे। इस दरम्‍यान अहमदाबाद, दाहोद, अंबाजी, मेहसाणा में पानी बरसा। झालोद, लिमडी, गरबाडा में भी बारिश हुई। वहीं, कच्छ में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती की मौत हो गई। यह घटना लखपत के लाखापर के वाडी इलाके की है। बिजली ि‍गरने से इलाके में कोहराम मच गया।

gujarat Rains today: Weather took a turn, rains in many cities

मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि, राज्य में रविवार के दूसरे दिन भी बारिश हो रही है। यह भाद्रपद का महीना है, किंतु यहां फिर भी कुछ स्‍थानों पर भारी बारिश हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद के अलावा दाहोद जिले के वातावरण में बदलाव आया है। दाहोद जिले में भी बारिश हुई है। अंबाजी में भी गरज के साथ बारिश हुई है। दाहोद, झालोद, लिमडी, गरबाडा में भी हुई है। और, मेहसाणा के वडनगर में भी बारिश हुई है। वहीं, भारी बारिश से निचले इलाकों में पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश और आंधी के बाद प्रदेश में मेधराजा के सवारी से वातावरण ठंडा हो गया है। जिससे लोगों में सेंस ऑफ ह्यूमर फील हुआ है।

gujarat Rains today: Weather took a turn, rains in many cities

कई जिलों में निचले इलाकों में पानी भर गया है। साथ ही वाहन चालकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने कहा था कि, राज्य में हर जगह बारिश हो रही है और आने वाले दिनों में भी बारिश होगी। राज्य में अगले 5 दिनों तक बारिश की संभावना जताई गई है। सौराष्ट्र- मध्य, पूर्व और दक्षिण गुजरात में बारिश की भविष्यवाणी की गई है। राजकोट और मोरबी में भारी बारिश का अनुमान है। सूरत, तापी, नवसारी, आनंद, भरूच, नर्मदा, जामनगर, द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़ अमरेली, गिर-सोमनाथ में भी बूंदे बरस चुकी हैं।

gujarat Rains today: Weather took a turn, rains in many cities

बारिश का पूर्वानुमान है। नर्मदा जिला में भी बारिश का अनुमान है। इसके अलावा वडोदरा, भरूच, नवसारी, तापी, पोरबंदर, जूनागढ़, अमरेली, भावनगर में भी बारिश हो सकती है।

गांव बसने के बरसों बाद दूर हुई दिक्‍कत: इंजीनियरों की नई तकनीक से पहली बार 24 घंटे शुद्ध पानी की सुविधा, अब गुजरात में 100% 'नल से जल' की घोषणा करेगी सरकार गांव बसने के बरसों बाद दूर हुई दिक्‍कत: इंजीनियरों की नई तकनीक से पहली बार 24 घंटे शुद्ध पानी की सुविधा, अब गुजरात में 100% 'नल से जल' की घोषणा करेगी सरकार

Comments
English summary
gujarat Rains today: Weather took a turn, rains in many cities
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X