• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

''राम नाम सत्य है' के लिए 4 लोग चाहिए', कांग्रेस को यूपी में मिली 2 सीट गुजरात में बोले सीएम योगी

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के खेड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को 403 में से मात्र 2 सीट मिले हैं। राम नाम सत्य है के लिए 4 लोग चाहिए होते हैं पर कांग्रेस को 4 भी नहीं मिले।
Google Oneindia News
UP CM Yogi Adityanath

UP CM Yogi Adityanath: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात के अलग-अलग इलाकों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे है। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की जमकर आलोचना की।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के महुधा विधानसभा क्षेत्र के खेड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को 403 में से मात्र 2 सीट मिले हैं। राम नाम सत्य है के लिए 4 लोग चाहिए होते हैं पर कांग्रेस को 4 भी नहीं मिले। आम आदमी पार्टी को तो एक भी सीट नहीं मिली।' सीएम योगी ने बोलते हुए कहा, 'लंबे समय तक कांग्रेस ने देश के अंदर शासन किया। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार, राजनीतिक भ्रष्टाचार के साथ ही परिवारवाद, जातिवाद और क्षेत्रवाद के आधार पर देश को विभाजन करने का काम किया।'

इतना ही नहीं, सीएम योगी ने कांग्रेस पर आतंकवाद को बढ़ावा देना का भी गंभीर आरोप लगाया। सीएम योगी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी ने 12 से 13 वर्षों तक गुजरात का नेतृत्व किया। 2002 के बाद गुजरात में कोई दंगे नहीं हुए। कोई कर्फ्यू नहीं लगा। कहा कि उससे पहले गुजरात में दंगे और कर्फ्यू गुजरात की पहचान बनते जा रहे थे। बहू-बेटिया सुरक्षित नहीं थी। 2002 में पूरी तरह दंगों और कर्फ्यू को रोकने के बाद गुजरात को एक नई विकास के रथ पर सवार है।

ये भी पढ़ें:- बदरुद्दीन अजमल और ओवैसी पर Giriraj Singh ने बोला हमला, कहा- 'सभी मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो...'ये भी पढ़ें:- बदरुद्दीन अजमल और ओवैसी पर Giriraj Singh ने बोला हमला, कहा- 'सभी मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो...'

तो वहीं अहमदाबाद में बोलते हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज भारत आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद से मुक्त हो गया है। ये भारत की बढ़ती हुई प्रतिष्ठा का प्रमाण है। सुरक्षित भारत का नया मॉडल दुनिया के सामने पेश किया गया है।

Comments
English summary
Gujarat Assembly Elections 2022: UP CM Yogi Adityanath Criticizes Congress Party
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X