• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat Election 2022 : सीएम योगी ने अरवल्ली में की जनसभा, कहा- उत्साह बता रहा है 'कमल' खिलेगा

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज एक महत्वपूर्ण दिन है। आज पहले चरण के मतदान के लिए मतदान हो रहा है और आज ही गुजरात के गौरव (गौरव) पीएम मोदी जी-20 देशों के प्रमुख बन गए हैं।
Google Oneindia News

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। 182 विधानसभा सीटों में से 89 सीटों पर गुरुवार से पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसी के साथ दूसरे चरण के लिए वोटर्स को लुभाने की कवायद जारी है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी गुजरात में हैं। सीएम योगी ने अरवल्ली के बायड विधान सभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। योगी ने कहा कि जनता का यह उत्साह बता रहा है कि इस बार विकास और सुशासन का कमल खिलेगा।

gujarat assembly election 2022 UP Cm yogi adityanath rally in aravalli

आज एक महत्वपूर्ण दिन है...

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज एक महत्वपूर्ण दिन है। आज पहले चरण के मतदान के लिए मतदान हो रहा है और आज ही गुजरात के गौरव (गौरव) पीएम मोदी जी-20 देशों के प्रमुख बन गए हैं। यह वैश्विक स्तर पर पीएम मोदी के नेतृत्व और भारत की बढ़ती प्रतिष्ठा को दर्शाता है।

'कांग्रेस संकट के समय जनता के साथ खड़ी नहीं रह सकती'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस हमेशा सरदार वल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब अंबेडकर का विरोध करती रही। कांग्रेस संकट के समय जनता के साथ खड़ी नहीं रह सकती। AAP हमेशा देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती है।

गुजरात चुनाव में मिसाल बनीं 100 साल की कमुबेन, वोट डालकर दिया खास संदेशगुजरात चुनाव में मिसाल बनीं 100 साल की कमुबेन, वोट डालकर दिया खास संदेश

खड़गे वही कहेंगे, जो कहने के लिए कहा गया है : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलोल, पंचमहल में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, मैं खड़गे जी का सम्मान करता हूं। वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। रामभक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया। पीएम ने कहा, अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं।

Comments
English summary
gujarat assembly election 2022 UP Cm yogi adityanath rally in aravalli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X