• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेल से छूटते ही कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, एलसीबी ले जाया गया

|

गांधीनगर। राजद्रोह के मामले में जेल में बंद कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गुरुवार को जेल से छूटते ही फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पटेल को माणसा पुलिस ने निषेधाज्ञा भंग करने के आरोप में पकड़ा गया। यहां से पटेल को गांधीनगर एलसीबी (स्थानीय अपराध शाखा) ले जाया गया है। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में एक स्थानीय अदालत ने चार साल पुराने राजद्रोह के मामले में बुधवार को जमानत दी थी।

Congress leader Hardik Patel arrested in 2017 case after leaving ahmedabad jail

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को जैसे ही जेल से बाहर आए उन्हें गांधीनगर जिले के मनसा तहसील की पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर लिया। मनसा के पुलिस सब-इंस्पेक्टर एसएस पवार ने बताया कि पटेल ने साल 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान एक जनसभा को बिना पुलिस परमिशन के संबोधित किया था। पवार ने बताया कि तभी पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी, लेकिन उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

    Hardik Patel की दोबारा गिरफ्तारी पर Wife Kinjal Patel ने कहा,शेर है वो नहीं डरता किसी|oneindia hindi

    इससे पहले हार्दिक को 18 जनवरी को चार साल पुराने राजद्रोह के मामले में कोर्ट के सामने पेश न होने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। बुधवार को सेशंस कोर्ट ने हार्दिक पटेल की सशर्त जमानत मंजूर की थी। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने हार्दिक को सशर्त जमानत दी थी। साथ ही यह भी आदेश दिया गया है कि मामल्रे की अगली पेशी में वे अवश्य उपस्थित रहें। इस तरह से जमानत मिलते ही हार्दिक पटेल को जेल से बाहर लाया गया था।

    English summary
    Congress leader Hardik Patel arrested in 2017 case after leaving ahmedabad jail
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X