• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat: दाहोद में CM केजरीवाल की जनसभा, महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये देने का वादा

|
Google Oneindia News

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। जिसके तहत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी लगातार गुजरात का दौरा कर रहे। शनिवार को वो दाहोद पहुंचे और एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस सभा के बारे में उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आज दाहोद में जनसभा थी। इतने लोग, इतने लोग, और लोगों में इतना ज्यादा उत्साह। इतनी एनर्जी। पिछले हफ्ते खेड़ब्रह्म और अन्य स्थानों पर भी कुछ ऐसा ही था। पूरे गुजरात में कुछ अद्भुत हो रहा है। कोई दिव्य शक्ति काम कर रही है। उन्होंने इस जनसभा में जनता से कई बड़े वादे भी किए।

Aam Aadmi Part

वहीं जनसभा में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हम बुज़ुर्गों को निशुल्क तीर्थ यात्रा कराते हैं, उनका आना-जाना, रहना-खाना सब फ्री होता है। बहुत आशीर्वाद मिलता है। अयोध्या में भगवान श्री राम जी का भव्य मंदिर बन रहा है। गुजरात के लोगों को भी भगवान श्री राम जी के दर्शन कराएंगे, गुजरात में भी ये व्यवस्था लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात में सरकार बनने के बाद हम किसानों को यहां भी पंजाब की तरह 5 फसलों पर MSP देंगे, फसल नुकसान पर 50 हजार रुपये प्रति हेक्टेयर मुआवजा मिलेगा। पर्याप्त बिजली देंगे। गुजरात में किसानों की सारी समस्याएं दूर करेंगे।

कर्नल सुंदर सिंह की रस्म किरया में पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवालकर्नल सुंदर सिंह की रस्म किरया में पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात सरकार हर साल 2.5 लाख करोड़ खर्च करती है। क्या इन्होंने एक भी गांव में स्कूल-अस्पताल बनाया? क्या कोई सड़क बनाई? फिर पैसा कहां गया? ये इस पैसे से जमीनें खरीदते हैं। स्विस बैंक में ले जाते हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर एक-एक पैसा वसूलेंगे। दिल्ली सीएम ने ऐलान किया कि सरकार बनने के बाद हर महीने महिलाओं को 1000-1000 रुपये मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हर महिला को कहना चाहता हूं, अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, आपका भाई आ गया है।

Comments
English summary
CM Kejriwal rally in Dahod, 1000 rupees to women every month
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X