• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुरः मां सहित तीन बच्चियों का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला, तीन लाशों के सिर गायब

|

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के पिपराइच थाना क्षेत्र के उनौला अव्वौल गांव की रहने वाली महिला और उसकी तीन बेटियों की लाश क्षत-विक्षत अवस्था में मिली है। चारों की लाश बीते सोमवार की रात को घर के पास उनौला रेलवे स्टेशन आउटर सिग्नल स्थित ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। पुलिस इस पूरे मामले को आत्महत्या के रूप में देख रही है।

uttar pradesh gorakhpur four dead body found near railway track

वहीं मृतका के मायके पक्ष वाले घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। मृत महिला की मां गुड्डी देवी ने बताया कि मरने वालों में सिर्फ सिमरन का सिर मिला। बाकी शवों का सिर गायब है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीब दस साल पूर्व उनौला अव्‍वौल के रहने वाले अजय निषाद ने गांव की लड़की पूजा से प्रेम विवाह किया था। शुरू में संबंध ठीक रहा और तीन बेटियां पैदा हुईं। पति शराब भी पीता था।

दोनों के बीच संबंध धीरे-धीरे खराब होने शुरू हो गए। पति व मायके के लोगों को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह हुई। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि रात में डाग स्क्वायड बुलाया गया था। प्रथम दृष्‍टया मामला आत्‍महत्‍या का लग रहा है। बेटियों के नाम हैं सारिका, सिमरन व सौम्या। महिला के पति अजय निषाद ने बताया कि महिला रात आठ बजे घर से गुस्सा होकर निकली थी। पुलिस ने महिला उत्पड़ीन के मामले मे पति को हिरासत में ले लिया है।

एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता का कहना है कि घटना काफी दुखद और संवेदनशील है। शुरूआती जांच में पता चला है कि तीन बेटियों को लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। पति अक्सर मृतक महिला को ताने मारता था। फिलहाल आरोपी पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा में केस दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार विधायक अमनमणि त्रिपाठी पर है पत्नी की हत्या का आरोप, प्रेमिका के मर्डर केस में पिता काट रहे उम्रकैद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh gorakhpur four dead body found near railway track
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X