• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Mahrajganj: प्रधान के साथ कमरे में पत्नी को देख पति ने खोया आपा,सरेआम शुरु कर दी पिटाई

महराजगंज में एक पति उस समय आग बबूला हो गया जब उसकी पत्नी प्रधान के साथ कमरे में थी। पत्नी को प्रधान के साथ देख उसने मौके पर ही पत्नी की पिटाई शुरु कर दी।
Google Oneindia News

Mahrajganj News : महराजगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मकान में पति ने अपनी पत्नी को प्रधान के साथ देख लिया। यह देख पति आग बबूला हो गया और आपा खो दिया। उसने सभी के सामने पत्नी की पिटाई शुरु कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि आस-पास काफी लोग इकठ्ठा हो गये। इसका वीडियों भी बना लिया।पुलिस ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इंकार किया है।

mahrajganj

यहां पनियरा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला किसी काम से महराजगंज मुख्यालय गयी हुई थी। प्रधान भी उसके साथ मौजूद थे। दोनों वहां किसी कमरे में थे। इसकी सूचना किसी ने उसके पति को दे दी।
सूचना मिलते ही उसका पति मौके पर पहुंच गया। प्रधान के साथ पत्नी को देख वह इस कदर भड़क उठा कि मौके पर ही अपनी पत्नी की पिटाई शुरु कर दी। काफी लोग वहां इकठ्ठा हो गये। मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके साथ कुछ नहीं हुआ है किसी ने मारपीट नहीं की है।

Gorakhpur News: दस लाख रुपए व बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नीGorakhpur News: दस लाख रुपए व बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार राय ने बताया कि महिला ने अपने साथ किसी भी तरह की मारपीट होने से इंकार किया है। इसलिए किसी भी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Comments
English summary
man beats wife in public seeing with other man in mahrajganj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X