• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

GST की रेड में दो कारोबारियों पर गिरी गाज,हुई कड़ी कार्रवाई

जीएसटी ने गोरखपुर व बस्ती मंडल में छापेमारी की। इस दौरान दो कारोबारियों पर बीस लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।
Google Oneindia News
gst

Gorakhpur News: वाणिज्य कर विभाग यानी जीएसटी ने प्रदेश के अन्य जगहों के साथ ही गोरखपुर व बस्ती मंडल के कारोबारियों के यहां छापेमारी की है। यह छापेमारी फर्म का बिना रजिस्ट्रेशन कराए काम कर रहे कारोबारियों पर थी। गोरखपुर-बस्ती मंडल में एक साथ 22 टीमों ने छापेमारी कर 28 फर्मों की जानकारी ली। इसमें दो कारोबारियों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए बीस लाख रुपए जमा कराए गए।

Gorakhpur News: कम्प्यूटरीकृत रेडियोग्राफी सिस्टम से मरीजों को मिलेगी राहतGorakhpur News: कम्प्यूटरीकृत रेडियोग्राफी सिस्टम से मरीजों को मिलेगी राहत

एडिशनल कमिश्नर देवमणि शर्मा ग्रेड दो ने बताया कि एडिशनल कमिश्नर ग्रेड एक विमल कुमार के नेतृत्व में चलाए जा रहे इस अभियान के तहत चिन्हित फर्मों पर छापेमारी की जा रही है। यह छापेमारी उन खास लोगों के लिए है जो बिना रजिस्ट्रेशन के फर्म चला रहे हैं। इससे सरकार को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। गोरखपुर बस्ती के दो कारोबारियों पर कार्रवाई की गई है।

Gorakhpur: सजेगी सितारों की महफिल,सोनू निगम,कैलाश खेर मचाएंगे गोरखपुर महोत्सव में धूमGorakhpur: सजेगी सितारों की महफिल,सोनू निगम,कैलाश खेर मचाएंगे गोरखपुर महोत्सव में धूम

उत्तर प्रदेश में जीएसटी लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक 95 करोड़ से अधिक रुपए की टैक्स चोरी सामने आई है। यह छापेमारी 15 दिसंबर तक चलेगी। इस छापेमारी में वित्त विभाग, राजस्व, खुफिया महा निदेशालय के अधिकारी शामिल रहे। गोरखपुर-बस्ती मंडल में हुई छापेमारी में तीन टीमें लखनऊ से आई हैं। जबकि, तीन टीमें स्थानीय हैं।

{document1}

Comments
English summary
gst red in gorakhpur and basti zone
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X