• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोरखपुर से दिल्‍ली, मुंबई व हैदराबाद के लिए 25 मई से विमान सेवा शुरू, रखना होगा इन बातों का ध्यान

|

गोरखपुर। गोरखपुर से दिल्‍ली के लिए स्‍पाइस जेट और एयर इंडिया ने विमान सेवा शुरू करने की घोषणा की है। वहीं, मुंबई के लिए भी स्‍पाइस जेट और हैदराबाद के लिए इं‍डिगो ने विमान सेवा शुरू करने का फैसला किया है। गोरखपुर के एडीएम सिटी आरके श्रीवास्‍तव ने बताया कि एयरपोर्ट अथॉरिटी के फैसले के अनुसार गोरखपुर से चार विमान तीन शहरों के लिए उड़ान भरेंगे। बता दें, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने 25 मई से घरेलू उड़ान शुरू करने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किया है। इसे लेकर तैयारी पूरी हो गई है। विमान कपंनी इंडिगो, स्‍पाइस जेट और एयर इंडिया ने टिकट की बुकिंग शुरू कर दी है।

gorakhpur to delhi mumbai and hyderabad flight will start from 25 may

स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण के बाद ही कर सकेंगे यात्रा

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने 25 मई से घरेलू उड़ान शुरू करने के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किया है। इसे लेकर तैयारी पूरी हो गई है। एयरपोर्ट के अधिकारी भी हवाई सेवा शुरू करने की तैयारी में जुट गए हैं। कोरोना की वजह से पहले संचालित हो रही सात फ्लाइट्स के मुकाबले चार ही शुरू होंगी। यात्रा के समय सभी को फिजीकल डिस्‍टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य होगा। स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण के बाद ही लोग यात्रा के लिए जा सकते हैं।

हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई के लिए बुकिंश शुरू

इंडिगो ने हैदराबाद, स्‍पाइस जेट ने दिल्‍ली और मुंबई और एयर इंडिया ने दिल्‍ली के टिकट की बुकिंग शुरू कर दी है। दिल्‍ली के लिए स्‍पाइस जेट की फ्लाइट का दोपहर एक बजे आगमन और 1.30 बजे प्रस्‍थान होगा। वहीं, दिल्‍ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट का आगमन दोपहर 2.45 बजे और प्रस्‍थान 3.25 पर होगा। मुंबई के लिए स्‍पाइस जेट की फ्लाइट दोपहर 2.20 बजे आएगी और 2.50 पर प्रस्‍थान करेगी। हैदराबाद के लिए दोपहर 11.55 बजे आएगी और 12.30 बजे प्रस्‍थान करेगी।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दिए गए आवश्‍यक दिशा-निर्देश

    Lockdown: 25 मई से Domestic Flights शुरू करने पर इन 4 States का इनकार | वनइंडिया हिंदी

    गोरखपुर मंडल के कमिश्‍नर जयंत नार्लिकर ने एयरपोर्ट का जायजा लिया और सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आवश्‍यक दिशा-निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे परिसर को सैनिटाइज करने के साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराना प्रमुख है। गोरखपुर के एडीएम सिटी आरके श्रीवास्‍तव ने बताया कि सैनिटाइज टैक्‍सी की व्‍यवस्‍था की गई है, जिससे कि अधिक किराया यात्रियों से न वसूला जाए। इसमें ड्राइवर के अलावा दो वयस्‍क और दो बच्‍चे बैठ सकेंगे। कोरोना संक्रमण के ब‍ीच चौथे चरण के लॉकडाउन के दौरान जहां विमान सेवा शुरू हुई है। वहीं, इससे बचाव के लिए एयरपोर्ट के अधिकारियो और कर्मचारियों को भी सजग रहना होगा।

    घरेलू विमान सेवाओं को तमिलनाडु सरकार ने दिखाई हरी झंडी, यात्रियों के लिए जारी की गाइडलाइन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    gorakhpur to delhi mumbai and hyderabad flight will start from 25 may
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X