• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gorakhpur News: निषाद पार्टी की महिला कोऑर्डिनेटर पर रुपए हड़पने का आरोप,केस दर्ज

निषाद पार्टी की महिला को-आर्डिनेटर पर कैँट पुलिस ने रुपए हड़पने के मामले में केस दर्ज किया है। कमला देवी पर पचास हजार रुपए बेटी की शादी के नाम पर लेने व उसे वापस न करने का आरोप है।
Google Oneindia News

Gorakhpur News: गोरखपुर कैंट पुलिस ने निषाद पार्टी की महिला कोऑर्डिनेटर पर रुपए हड़पने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई निषाद पार्टी की कमला देवी की पड़ोसी मोहद्दीपुर लेबर कॉलोनी की रहने वाली रीता त्रिपाठी की तहरीर पर की है। कमला देवी पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है।

cant

रीता त्रिपाठी के मुताबिक, कमला देवी का उनके घर आना जाना था। इसी बीच उनकी बेटी की शादी तय हो गयी और उन्हें कुछ रुपयों की जरुरत पड़ी। उन्होंने पचास हजार रुपए उधार मांगे। मैंने अपने पति से यह बात बताई। उन्होंने अपने मित्र राजेश अग्रहरि से पचास हजार रुपए दिलवा दिए। इस लेने देन की बकायदा स्टाम्प पर लिखा पढ़ी हुई। छह माह में रुपए देने थे।

छह माह बाद रीता त्रिपाठी ने जब रुपए मांगने शुरु किए तो कमला देवी पहले तो टालती रही। बाद में पैसे न देने की बात कहते हुए जान मारने की धमकी देने लगी। कमला देवी ने कहा कि मेरा बेटा हत्या कर चुका है तुम्हारी भी हत्या करवा दूंगी। रीता त्रिपाठी ने एसएसपी से शिकायत की थी इसके बाद कैँट पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया एंव केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु की।

Gorakhpur News: दस लाख रुपए व बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नीGorakhpur News: दस लाख रुपए व बच्ची को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि कमला देवी पर रुपए व धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Comments
English summary
gorakhpur police filed case against nishad party co ordinater in gorakhpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X