• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP: दो करोड़ की रंगदारी मांगने लंच बाक्स लेकर क्यों गया युवक,जानिए पूरा मामला

गोरखपुर की कैंट पुलिस ने शनिवार को दो करोड़ की रंगदारी मांग रहे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह पिछले एक साल से शिक्षिका का पीछा कर रहा था।
Google Oneindia News
police

Gorakhpur News: गोरखपुर की कैंट पुलिस ने शनिवार को एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में वांछित था। आरोपी ने शिक्षिका दीप्ति सिंह से अक्टूबर माह में ही रंगदारी की मांग की थी। दीप्ति की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी।

एक साल से कर रहा था पीछा जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के उद्योगपति विनय सिंह की पत्नी दीप्ति सिंह सहजनवां के कुरावल कंपोजिट सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। 14 अक्टूबर को इनके दाऊदपुर स्थित आवास पर एक व्यक्ति जबरन घुस रहा था। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उसे रोक लिया और अंदर नहीं जाने दिया। इसकी शिकायत दीप्ती सिंह ने कैँट पुलिस से की। उन्होंने पुलिस को बताया था कि युवक लगभग एक साल से उनका पीछा कर रहा था। उनकी कार में पहले ठोकर भी मार चुका है।

आरोपी गिरफ्तार प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान पीपीगंज थानाक्षेत्र के जंगल कौड़िया के रहने वाले अमित सिंह के रुप में हुई है। सीसीटीवी फटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।

Gorakhpur News: गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद,स्वर्ण व्यवसायी के मुंह में तमंचा डालकर मारी गोलीGorakhpur News: गोरखपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद,स्वर्ण व्यवसायी के मुंह में तमंचा डालकर मारी गोली

धमकी देने के लिए ले गया था लंच बाक्स
आरोपी अमित सिंह ने पुलिस को बताया कि वह दीप्ति सिंह से दो करोड़ की रंगदारी मांगना चाहता था। रंगदारी मांग सकूं इसलिए मैं लंच बाक्स लेकर उसके घर पहुंचा था।

Comments
English summary
gorakhpur police arrested a man for trying to extort Rs 2 crore from a teacher
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X