• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मकर संक्रांति तक आ सकती है Corona Vaccine, गोरखपुर में सीएम योगी ने कहा

|

CM Yogi Adityanath Visit Gorakhpur, गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर (Gorakhpur) पहुंचे। गोरखपुर पहुंचते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिवक्‍ताओं को नए साल पर तहसील सदर में बनने वाले मल्टी स्टोरी अधिवक्ता चेंबर की आधारशिला रखी। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछले 10 महीने से कोरोना से हर व्यक्ति त्रस्त है। कहा कि आज पूरे प्रदेश में वैक्सीनेशन का ड्राय रन हो रहा है। मकर संक्रांति से पहले वैक्सीन आने की उम्मीद है जिससे लोगों को राहत मिलेगी।

    Covid Vaccine in UP: Yogi Adityanath का ऐलान, Makar Sankranti तक आ सकती है Vaccine । वनइंडिया हिंदी

    CM Yogi Adityanath says Corona Vaccine may come till Makar Sankranti

    लोगों को नहीं भटकना होगा दूर-दराज

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 9.08 करोड़ की लागत से कलेक्ट्रेट मुख्यालय एवं तहसील सदर में बनने वाले मल्टी स्टोरी अधिवक्ता चेंबर की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सभी मंडलीय कार्यालय एक भवन में होंगे। जिलधिकारी और तहसील स्तर के सभी कार्यालयों को एक भवन में करने की योजना है। ऐसा हो जाने से दूर-दराज से अपने काम के लिए आए लोगों अलग-अलग दर पर नहीं भटकना होगा, उन्हें एक ही भवन में सभी कार्यालय की सुविधा मिल जाएगी।

    पहले चरण गोरखपुर और वाराणी मंडल में शुरू होगी प्रक्रिया

    बता दें कि गोरखपुर से मंडलीय कार्यालयों को एक भवन में करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। पहले चरण में यह कार्य गोरखपुर के अलावा वाराणसी मंडल में किया जाएगा। सीएम ने यह भी बताया कि निर्माणाधीन भवन में लोगों को न्याय दिलाने के लिए अधिवक्ताओं के चेंबर, अधिवक्ताओं के एसोसिएशन का कार्यालय और कैफिटेरिया आदि की सुविधा भी दी जाएगी। कहा कि भवन एक हो जाने से उच्चाधिकारियों की मौजूदगी के चलते अन्य अधिकारी अपने कार्यालय में रहेंगे, जिससे लोगों को अपना कार्य कराने में सुविधा होगी।

    ये भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने कहा- 'मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन का टीका', बीजेपी के टीके पर भरोसा नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CM Yogi Adityanath says Corona Vaccine may come till Makar Sankranti
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X