• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रवि किशन ने गोरखनाथ मंदिर में किया रुद्राभिषेक, भगवा रूप धारण कर किया नामांकन

|

Gorakhpur News, गोरखपुर। भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन (Ravi Kishan) मंगलवार को बाबा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। यहां बाबा गोरखनाथ मंदिर में दर्शन कर गोरक्ष पीठ में रुद्राभिषेक कर जीत का आशीर्वाद लिया। बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan Nomination) ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। बता दें कि गोरखपुर में अब तक 18 बार लोकसभा चुनाव हुए हैं, जिसमें से आठ बार गोरक्षपीठ का कब्जा रहा है।

बाबा गोरखनाथ मंदिर में की पूजा

बाबा गोरखनाथ मंदिर में की पूजा

हाल ही में रवि किशन (Ravi Kishan) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन की है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें जौनपुर से लोकसभा प्रत्याशी बनाया जाएगा, लेकिन रवि किशन को गोरखपुर की सीट से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है। मंगलवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने से पहले रवि किशन (Ravi Kishan) ने बाबा गोरखनाथ मंदिर (Baba Gorakhnath Mandir) में पूजा अर्चना की।

गठबंधन से है सीधी लड़ाई

गठबंधन से है सीधी लड़ाई

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि गोरखपुर की सीट काफी महत्वपूर्ण सीट है और इसके लिए उनके ऊपर एक बड़ी जिम्मेदारी योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और पार्टी ने दी है। वह हर एक कार्यकर्ता और आम लोगों से मिलने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 2018 की तरह नहीं लेना है कि हम चुनाव जीत रहे है। पिछली बार जो गलती उपचुनाव में हुई थी उसे सुधारने के लिए प्रयास करना है। उन्होंने कहा कि गठबंधन से सीधी लड़ाई है।

रवि किशन ने किया नामांकन

रवि किशन ने किया नामांकन

वहीं रवि किशन ने सोमवार को जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के नामांकन सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर हैं। उनको परास्त करने के लिए सियारों का झुंड एकजुट हो गया है। अब जनता को तय करना है कि वह मोदी के साथ है या झुंड के साथ।

ये भी पढ़ें:- गोरखपुर सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhojpuri atress and bjp candidate ravi kishan nomination in gorakhpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X