• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पत्नी पर चढ़ा Facebook और Whatsapp का नशा, जुटी पंचायत तो पति को ही छोड़ दिया

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, 29 सितंबर : गाजीपुर जिले में एक महिला पर Facebook, Whatsapp और Instagram का ऐसा नशा चढ़ा कि वह मोबाइल के लिए अपने पति को ही छोड़ दी। बकायदा पंचायत के सामने पत्नी द्वारा यह कहा गया कि वह मोबाइल नहीं छोड़ सकती है भले ही इसके लिए उसे अपने पति को छोड़ना पड़े। बाद में पति पत्नी दोनों एक दूसरे से अलग होने की बात पर अड़ गए। ऐसे में वैवाहिक रिश्ता टूट गया और दोनों के परिजनों द्वारा शादी में मिले सामानों को एकदूसरे को वापस कर दिया गया। इस मामले को सुनने वाले भी हैरान है। महिलाएं भी यही कह रही है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि एक पत्नी मोबाइल चलाने के लिए अपने पति को छोड़ दें। फिलहाल इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

15 माह पहले हुई थी दोनों की शादी

15 माह पहले हुई थी दोनों की शादी

दरअसल गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के गजपतपुर गांव की रहने वाली अनीता की शादी पिछले साल 10 जून को दुर्गास्थान गांव के रहने वाला रमाकांत के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। कुछ माह साथ रहने के बाद परिवार की रोजी-रोटी चलाने के लिए अनीता का पति रमाकांत नौकरी करने के लिए बाहर चला गया। बाहर रहने के दौरान रमाकांत अपने पत्नी से बात करने के लिए उसे एक एंड्राइड मोबाइल खरीद कर दिया था। घर पर रहने के दौरान अनीता मोबाइल में Facebook और Whatsapp व Instagram चलाने लगी। ऐसे में अनीता द्वारा सोशल मीडिया को काफी समय दिया जाने लगा और वह अपनी पति से भी कम बात करने लगी।

इसी माह घर लौटा पति तो हो गई कहासुनी

इसी माह घर लौटा पति तो हो गई कहासुनी

करीब 15 दिन पहले अनीता का पति रमाकांत घर वापस लौट कर आया। रमाकांत ने आरोप लगाया कि घर वापस आने के बाद वह देखा कि उसकि पत्‍नी अनीता अधिकतर समय मोबाइल पर ही व्यतीत कर रही है। ऐसे में उसने उसे मना किया लेकिन वह नहीं मानी। मोबाइल को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और रमाकांत ने अपनी पत्नी को काफी डांटा फटकारा। इस बात से नाराज होकर अनीता बुधवार को कासिमाबाद कोतवाली पहुंच गई। वहां पहुंचकर वह पति पर मारपीट करने का आरोप लगाई। उसके बाद पति को पुलिस द्वारा थाने में बुलाया गया। थाने पहुंचने के बाद पति ने अपनी व्यथा सुनाई तो पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

परेशान पति को बुलानी पड़ी पंचायत

परेशान पति को बुलानी पड़ी पंचायत

पत्नी के मोबाइल चलाने से परेशान पति द्वारा इसके समाधान के लिए पंचायत बुलाई गई। पंचायत में आसपास के गांव के प्रधान और संभ्रांत व्यक्ति जूटे। पंचायत के दौरान पंच द्वारा पहले पत्नी को बोलने का मौका दिया गया। इस दौरान अनीता ने दो टूक में जवाब दे दिया कि वह अपने पति को छोड़ सकती है लेकिन मोबाइल नहीं सो सकती। पति रमाकांत द्वारा मोबाइल चलाने पर पत्नी को साथ रखने से इनकार किया गया। करीब 2 घंटे तक पंचायत के लिए लेकिन पति पत्नी अपनी बात पर अड़े रहे। अंत में थक हार कर पंचायत द्वारा दोनों को अलग रहने का फैसला सुना दिया गया। शादी में जिन सामानों का आदान-प्रदान हुआ था उन्हें एक दूसरे को वापस करवा दिया गया।

वाराणसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इंतजार में bored नहीं होंगे यात्री, शुरू होने जा रही है नई सुविधावाराणसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इंतजार में bored नहीं होंगे यात्री, शुरू होने जा रही है नई सुविधा

Comments
English summary
Wife separated from husband due to Facebook, WhatsApp and mobile addiction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X