• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर: आरपीएफ जवानों ने युवक को चलती ट्रेन से दिया धक्का

|

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर में सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि चलती ट्रेन से उसे आरपीएफ के जवानों ने धक्का ​दिया था। युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों ने युवक को सीएचसी भेजवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे घर ले गए।

RPF personnel throw youth from moving train in ghazipur

क्या है पूरा मामला

गाजीपुर के टड़वा गांव में रहने वाला युवक संजय कुमार बीए में प्रवेश लेने के लिए चरित्र प्रमाणपत्र लाने के लिए नंदगंज जा रहा था। यूसुफपुर स्टेशन पर उसे वाराणसी की ओर जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन खड़ी मिली तो वह उसके स्लीपर डिब्बे में चढ़ गया। युवक के मुताबिक ट्रेन के स्टेशन से आगे बढ़ने पर आरपीएफ के दो जवान उसके पास आए और कहने लगे कि इस बोगी में कैसे चढ़ गए। उन्होंन स्टेशन पर चेन पुलिंग करने की बात कही। जब उसने बताया​ कि वीरेंद्र नाम के टीटीई उसके परिचित हैं और उनके कहने पर वह इस बोगी में चढ़ गया है इसके बाद आरपीएफ के जवान भड़क गए।

चलती ट्रेन से दिया धक्का

जब युवक ने टीटीई से बात कराने की कोशिश की तो आरपीएफ जवानों ने उसे ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। ट्रेन से गिरने से युवक के सिर, चेहरे और शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे घर ले गए।

    नौकरी के नाम पर लोगों से 80 लाख ठगने वाला जालसाज गिरफ्तार

    <strong>ये भी पढ़ें: जौनपुर: बाग में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने किया बवाल</strong>ये भी पढ़ें: जौनपुर: बाग में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने किया बवाल

    English summary
    RPF personnel throw youth from moving train in ghazipur
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X