• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए पम्प ऑपरेटर रिटायरमेंट पर हेलीकॉप्टर से जाएंगे घर, खर्च किए 4 लाख रुपये

|

गाजियाबाद। जिंदगी के चुनिंदा पलों को यादगार बनाने के लिए लोग कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बात चाहे शादी की हो या रिटायरमेंट की। इन खास पलों को लोग भूलना नहीं चाहते। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। यहां गाजियाबाद के नगर निगम में पम्प ऑपरेटर के पद पर कार्रत नरेंद्र कुमार पूरी जिंदगी ट्रेन के जरिए घर से दफ्तर और दफ्तर से घर आने में गुजर गई। अब पत्नी के सपने को पूरा करने के लिए अपने रिटायरमेंट पर हेलिकॉप्टर से घर जाएंगे। इसके लिए उन्होंने एक हेलीकॉप्टर भी बुक कर लिया है।

Pump operator will go home on retirement by helicopter

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, नरेंद्र कुमार अपनी 33 साल की नौकरी में ट्रेन और अन्य साधनों के जरिए ऑफिस आते जाते है। उनको बाइक भी चलानी नहीं आती, लेकिन उनकी पत्नी चाहती है कि वह हेलीकॉप्टर से घर आये। नरेन्द्र ने बताया कि पत्नी के इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 4 लाख रूपए में एक हेलीकॉप्टर बुक किया है। नरेंद्र ने जानकारी दी कि वह अपनी पत्नी कमलेश, बेटी रीना और पूनम के साथ यह हवाई यात्रा करेंगे। इसके लिए गांव के पास ही एक हेलीपैड बनाया जा रहा है। जहां नरेंद्र का हेलिकॉप्टर लैंड करेगा।

31 अगस्त को भरेगा उड़ान

    गाजियाबादः विजय नगर इलाके में मासूम बच्चे का अपहरण करने की कोशिश

    बता दें कि 31 अगस्त को नगर निगम से नरेंद्र कुमार, लिपिक अभय श्रीवास्ताव समेत 4 कर्मचारी रिटायर हो रहे हैं। नरेंद्र ने बताया कि उनकी पत्नी की इच्छा था कि जिस दिन मेरा रिटायरमेंट हो उस दिन मैं हेलीकॉप्टर से घर लौटूं। पत्नी के इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 4 लाख रूपए में एक हेलीकॉप्टर बुक किया है, जो 31 अगस्त को शाम 4 बजे कविनगर रामलीला मैदान से उड़ान भरेगा। इसके बाद गांव पहुंचेगा और गांव के कई चक्कर लगाएगा। हेलीकॉप्टर से घर के ऊपर फूलों की वर्षा भी की जाएगी।

    ये भी पढ़ें:- यूपी: बच्चा चोर समझकर दिल्ली पुलिस को भीड़ ने घेर लिया, लोकल पुलिस ने बचाई जान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Pump operator will go home on retirement by helicopter
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X