• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ghaziabad: हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में फंसी रहीं तीन मासूम, हाथ जोड़े और गेट खोलने की कोशिश भी की

Ghaziabad जिले की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी में 3 मासूम बच्चियां लिफ्ट में फंस गई, जिसका CCTV फुटेज सामने आया है। इस दौरान बच्चियां लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश करती रहीं।
Google Oneindia News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले की एक हाउसिंग सोसायटी से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां 11वीं मंजिल पर लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और तीन मासूम बच्चियां फंस गई। इस दौरान बच्चियों ने लिफ्ट से बाहर निकलने के लिए हाथ जोड़े और हाथों से लिफ्ट का गेट खोलने की कोशिश भी। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और तीनों बच्चियां लिफ्ट में करीब 20 से 25 मिनट तक फंसी रहीं।

Ghaziabad News

इस घटना का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने और परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेटेंनेंस कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि यह मामला गाजियाबाद जिले की क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो 29 नवंबर की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि तीनों बच्चियां लिफ्ट में अचानक से फंसी गई। इस दौरान तीनों बच्चियां घबरा जाती है और लिफ्ट से बाहर निकलने की कोशिश करती हैं। वो मदद के लिए चिल्लाती है। इस दौरान पिंक टीशर्ट पहने हुए मासूम बच्ची अपनी पूरी ताकत लगाकर लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश करती रहीं। लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। इस दौरान वो इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस करती है, लेकिन उन्हें तत्काल मदद नहीं मिल सकी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिफ्ट में फंसी तीनों बच्चियों की उम्र महज 08 से 10 साल है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आय़ा है उसके मुताबिक, बच्चियां हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना भी करती हुई नजर आ रही है। करीब 20 से 25 मिनट बाद लिफ्ट का गेट खुल सका और तीनों बच्चियां रोते हुए अपने घर पहुंचीं। घर पहुंचने के बाद बच्चियों ने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद बच्चियों के परिजनों ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेटेंनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया दिया है।

ये भी पढ़ें:- इरमा जैदी और शहनाज ने अपनाया हिंदू धर्म, स्वाती और सुमन बनकर मंदिर में लिए सात फेरेये भी पढ़ें:- इरमा जैदी और शहनाज ने अपनाया हिंदू धर्म, स्वाती और सुमन बनकर मंदिर में लिए सात फेरे

पुलिस ने आईपीसी की धारा 287 और 336 के तहत केस दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज और परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं, लिफ्ट में फंसी एक बच्ची के पिता शिवम गहलोत ने बताया कि सोसायटी में सालाना एएमसी के बावजूद आये दिन कोई ना कोई हादसा एसोटेक नेस्ट क्रॉसिंग रिपब्लिक में होता हैं। इस वर्ष 27 लाख़ खर्च करने के बाद भी मेरी बेटी व उसकी दोस्त लिफ्ट में लगभग 20 से 25 मिनट तक फसे रहे। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चे हद से ज़्यादा भयभीत हैं।

Comments
English summary
Ghaziabad News: Three girls got stuck in Assotech Nest Housing Society lift
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X