• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Ghaziabad Led TV Blast: चलते-चलते गाजियाबाद में अचानक फटा एलईडी टीवी, एक की मौत, दो घायल

Ghaziabad Led TV Blast: चलते-चलते गाजियाबाद में अचानक फटा एलईडी टीवी, एक की मौत, दो घायल
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 05 अक्टूबर: ghaziabad led tv blast: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक एलईडी टीवी चलते-चलते अचानक से ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में एक 16 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना जोरदार था कि दीवार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Ghaziabad Led TV suddenly exploded 16 year old boy no more and two hospitalised

वहीं, इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस इस घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। यह हादसा गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के हर्ष विहार-2 इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 04 अक्टूबर की दोपहर को निरंजन नाम के शख्स का 17 वर्षीय पुत्र करण अपने दोस्त के साथ घर लौटा था। घर वापस आने के बाद दोनों एलईडी टीवी पर कार्यक्रम देखने लगे।

इस दौरान करण की मां ओमवती भी कमरे में पहुंच गईं। ओमवती के कमरे में आते ही एलईटी टीवी में तेज धमाके साथ ब्लास्ट हो गया। इससे कमरे में मौजूद तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। बता दें, धमाका इतना जबरदस्त था कि घर दीवार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। तो वहीं, धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी अपने-अपने घरों से बाहर आ गए। इस दौरान उन्होंने वो निरजंन के घर की तरफ भागे तो खिड़कियों से धुआं निकल रहा था।

इस दौरान उन्होंने अंदर देखा तो करण, उसका दोस्त ओमेंद्र और करण की मां ओमवती लहूलुहान हालत में थे। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी और तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान 17 वर्षीय ओमेंद्र ने दम तोड़ दिया। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने इस दौरान स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी भी ली।

ये भी पढ़ें:- Kanpur: गंगा में नहाते समय डूब गए 7 बच्चे, तलाश में जुटी SDRF की टीमेंये भी पढ़ें:- Kanpur: गंगा में नहाते समय डूब गए 7 बच्चे, तलाश में जुटी SDRF की टीमें

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस इस हादसे की वजह की जांच कर रही है। हालांकि, हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि हाई वोल्टेज की वजह से एलईडी टीवी में ब्लास्ट हुआ होगा। उन्होंने बताया कि एलईडी के टूटे टुकड़े ओमेंद्र के चेहरे और अन्य जगहों में घुस गए थे। ओमवती के भी कई जगह पर चोट लगी है। जबकि करण के माथे, चेहरे, दोनों पैरों और छाती पर चोट के निशान हैं।

Comments
English summary
Ghaziabad Led TV suddenly exploded 16 year old boy no more and two hospitalised
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X