• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुए हमलावर

|

गाजियाबाद। मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी (60) को स्कूटी सवार बदमाशों ने शुक्रवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौका-ए-वारदात से आसानी से फरार हो गए। वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

    गाजियाबाद: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुए हमलावर

     BJP MLA ajit pal tyagi uncle Naresh Tyagi shot dead on morning walk in Ghaziabad district

    वारदात गाजियाबाद जिले के सिहानीगेट थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहिया नगर की है। जानकारी के मुताबिक, नरेश त्यागी (60) मूल रुप से मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सारा के रहने वाले थे और सरकारी ठेकेदार थे। वह पीडब्ल्यूडी और आरईइस विभाग आदि में ठेकेदारी करते थे। शुक्रवार की सुबह करीब 5:30 बजे वह घूमने जा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने उनपर गोलियां बरसा दीं। जान बचाने के लिए नरेश त्यागी करीब 70 मीटर तक भागे, लेकिन जमीन पर गिर पड़े इसके बाद शूटर्स ने उनके सिर में दो गोली और मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

    नरेश त्यागी मुरादनगर विधानसभा से बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी का मामा बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि हमलावर सीसीटीवी कैमरे की जद में आ गए हैं। हत्या की जांच में लगी पुलिस को कैमरे में कैद आरोपियों का सुराग मिला है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा सके। हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

    एसएसपी कलानिधा ने कहा- जल्द होगा खुलासा

    वहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

    ये भी पढ़ें:- हाथरस केस: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज की पीड़ित परिवार की याचिका, मिलने जुलने की मांगी थी इजाजत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MLA ajit pal tyagi uncle Naresh Tyagi shot dead on morning walk in Ghaziabad district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X