• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद: हिंसा में मारे गए शख्स के परिजनों से मिलने आए सपा प्रदेश अध्यक्ष समेत कई गिरफ्त में

|

फिरोजाबाद. नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हुए उपद्रव के बाद आज सपा के कई बड़े नेता मृतकों के परिजनों से मिलने निकले। हालांकि, पुलिस ने उन्हें मृतकों के परिजनों के घर पहुंचने से पहले ही रोक लिया। सपा के नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और ब्रजेश कठेरिया, जावेद अली शामिल थे, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

SP leaders included State chief in police custody at firozabad

संवाददाता के अनुसार, सभी सपाई नसीरपुर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे कट पर फ़िरोजाबाद जाते समय हिरासत में लिए गए। हिरासत में लेने के बाद सपा कार्यकर्ता एसपी ग्रामीण राजेश कुमार की गाड़ी के सामने बैठ गए। इन कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन ओर योगी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि, 20 दिसंबर को विरोध प्रदर्शन के दौरान भीड़ ने पथराव किया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुछ लोग मारे गए। उन मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए सपा नेता उनके घर जाना चाहते थे।

SP leaders included State chief in police custody at firozabad

सपा नेताओं का कहना है प्रदेश व केंद्र सरकार अपनी मनमानी पर उतारू है। नरेश उत्तम ने कहा कि सरकार जबरन हम लोगों को रोक रही है और पीड़ित परिवार से नहीं मिलने दे रही है।हम केवल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रहे थे, लेकिन सरकार और पुलिस की गुंडागर्दी से जनता परेशान है। फिरोजाबाद में जितने भी मारे गए, वे सभी पुलिस की गोली से और लाठी चार्ज से मरे हैं।''

पढ़ाई करने पोरबंदर से अहमदाबाद आई मौसी भांजे के जाल में फंसी, उसने रेप कर दूसरी युवती से कर ली सगाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leaders included State chief in police custody at firozabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X