• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद में छह साल की बच्ची का अपहरण, पोस्टर लगाकर कहा- 'बड़ी बहन से कराओ शादी, नहीं तो...'

|

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां शौच को खेत पर बड़ी बहन के साथ गई 6 वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया गया। जब काफी देर तक छह वर्षीय हिमांशी घर नहीं लौटी तो तलाश शुरू हुई। हालांकि, थोड़ी देर बाद बालिका के घर पर पोस्टर चस्पा मिला, जिसमें लिखा है कि पवन से बड़ी बहन की शादी करवा दो, नहीं तो बालिका नहीं मिलेगी। जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Firozabad News: poster at house for marry to elder sister after kidnapping of 6 year old girl

ये पूरा मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के नगला सेंदलाल गांव का है। जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी राजमिस्त्री रामभरोसे की पहली पत्नी से बेटी सुनीता (24) समेत चार बच्चे हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद रामभरोसे ने अपनी साली सोमवती से शादी की थी, उससे भी चार बच्चे हैं। मंगलवार सुबह सुनीता अपनी सौतेली बहन हिमांशी शौच को लेकर खेत पर गई थी। वह वापस लौटी और बताया कि हिमांशी खेत से गायब हो गई है। थोड़ी देर बाद घर के बाहर दरवाजे पर पोस्टर मिला।

क्या लिखा था पोस्टर में
दरअसल, दरवाजे पर चस्पा पोस्टर में लिखा था कि पवन अपनी पत्नी को तलाक देगा। सुनीता से उसकी शादी करवा दो, वर्ना बेटी नहीं मिलेगी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना शिकोहाबाद थाना पुलिस को दी। सूचना पर शिकोहाबाद थाना पुलिस और एसएसपी अजय पांडे आसपास के थानों की पुलिस के साथ गांव पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने गांव में रहने वाले जनसेवा केंद्र संचालक पवन को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

हालांकि, पुलिस इस मामले में नोटिस चस्पा करने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है। सीओ शिकोहाबाद बलदेव सिंह ने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नगला सेंदलाल की ये घटना है। 6 वर्ष की बच्ची हिमांशी गायब हुई है। गांव के बाहर इनका घर है, वहां कागज पर लिखकर चिपकाया गया है कि हिमांशी को वो ले गए हैं, बच्ची की बड़ी बहन से उन्हें शादी करनी है, शादी नहीं की गई तो बच्ची को मार देंगे। मुकदमा कायम किया जा रहा है, जल्द से जल्द बरामदगी होगी।

हालांकि, इस मामले में एसएसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शिकोहाबाद में मैनपुरी चौराहे पर पवन का जनसेवा केंद्र चलता है। वहीं पास के कंप्यूटर सेंटर पर सुनीता कंप्यूटर सीखने जाती थी। दोनों वहीं मिलते थे। वहीं जिस पन्ने पर संदेश लिखा गया है वह सुनीता की कापी से फाड़ा गया है। इसके साथ ही घर में लेई की प्लेट भी मिली है। पवन और सुनीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- फर्रुखाबाद: नाज फातिमा बनेगी यूपी की पहली मुस्लिम बस ड्राइवर, कानपुर में शुरू हुई ट्रेनिंगये भी पढ़ें:- फर्रुखाबाद: नाज फातिमा बनेगी यूपी की पहली मुस्लिम बस ड्राइवर, कानपुर में शुरू हुई ट्रेनिंग

English summary
Firozabad News: poster at house for marry to elder sister after kidnapping of 6 year old girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X