• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ये 'इंस्पेक्टर' है ! 23 साल उम्र 180 किलो वजन, रात के अंधेरे में यूपी पुलिस को ऐसे कर रहा था बदनाम, गया जेल

|
Google Oneindia News

फिरोजाबाद, 03 अक्टूबर: यूपी के फिरोजाबाद में पुलिस ने 180 किलो के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो इंस्पेक्टर बनकर लोगों से चेकिंग के नाम पर वसूली करता था। फर्जी इंस्पेक्टर गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीओ हरिमोहन सिंह ने बताया कि शनिवार को टूंडला पुलिस को सूचना मिली कि एक बायपास पर एक व्यक्ति इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर चेकिंग कर रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर मुकेश यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने बताया कि आरोपी के पास से एक एटीएम कार्ड, पैनकार्ड, पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड और एक गाड़ी बरामद की गई है।

Recommended Video

    Firozabad में वजनदार Police Inspector हुआ गिरफ्तार, कारनामे देखकर सब दंग | वनइंडिया हिंदी | *News
    धरा गया फर्जी इंस्पेक्टर

    धरा गया फर्जी इंस्पेक्टर

    शनिवार रात को पुलिस की एक टीम गश्त पर निकली थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि टूंडला की राजा ताल चौकी के जरौलीकला मोड़ पर एक इंस्पेक्टर द्वारा अवैध वसूली की जा रही है। मुखबिर की सूचना पर टूंडला पुलिस मौके पर पहुंची और फर्जी इंस्पेक्टर को धर दबोचा। पूछताछ में फर्जी इंस्पेक्टर ने अपना नाम मुकेश यादव निवासी गाजियाबाद बताया।

    180 किलो है वजन, पुलिस पर भी रौब झाड़ने की कोशिश की

    180 किलो है वजन, पुलिस पर भी रौब झाड़ने की कोशिश की

    मुकेश यादव फर्जी इंस्पेक्टर बनकर रात के अंधेरे में हाईवे पर गाड़ियों को रोककर चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली करता था। मुकेश का वजन 180 किलो है। पुलिस ने बताया कि कई दिनों से यह फर्जी इंस्पेक्टर के रूप में हाईवे पर खड़े होकर गाड़ियों को रोक कर अवैध वसूली कर रहा था। बताया गया कि जब पुलिस ने मुकेश को रंगे हाथों पकड़ लिया तो उसने पहले तो पुलिस पर ही रौब झाड़ने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मुकेश ने सब कुछ उगल दिया।

    वर्दी में चेकिंग के नाम पर वसूली करता था मुकेश

    वर्दी में चेकिंग के नाम पर वसूली करता था मुकेश

    मुकेश यादव ने अपनी हकीकत बयां करते हुए बताया कि वह पुलिस में नहीं है। उसने टोल बचाने के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनवा रखा था। सीओ हरिमोहन सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर चेकिंग और आने जाने वाले वाहनों से पैसों की वसूली कर रहा था। पुलिस ने घेराबंदी कर मुकेश यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

    यूपी के सरकारी स्कूल का टीचर शराब के नशे में पढ़ा रहा था बच्चों को! वीडियो हो गया वायरलयूपी के सरकारी स्कूल का टीचर शराब के नशे में पढ़ा रहा था बच्चों को! वीडियो हो गया वायरल

    Comments
    English summary
    firozabad 180 kg fake inspector caught by police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X