• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर बोले मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी, ये कोई राजनीति का अड्डा नहीं

|

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के 16 जून के प्रस्तावित अयोध्या दौरे को लेकर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने उद्धव ठाकरे को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या कोई राजनीति का अड्डा नहीं है। अयोध्या एक धार्मिक स्थल है, लेकिन यहां नेता केवल राजनीति करने आते हैं। अपने मकसद के लिए वे राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद की राजनीत करते हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या साधु-संतों का शहर है और जहां साधु होते हैं वहां शांति होती है।

'अयोध्या छोड़कर अब कोई दूसरा शहर पकड़ें'

'अयोध्या छोड़कर अब कोई दूसरा शहर पकड़ें'

नसीहत देते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि नेता अयोध्या छोड़कर अब कोई दूसरा शहर पकड़ें।इकबाल अंसारी ने कहा कि अभी नई संसद शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन राम मंदिर बाबरी मस्जिद पर राजनीति जरूर शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि अयोध्या को गर्म करना पूरे देश को गर्म करना है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए

इकबाल अंसारी ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो दोनों पक्षों को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए, लेकिन हिंदू पक्ष को कोर्ट पर विश्वास नहीं है। यह वही लोग हैं जो संविधान को नहीं मानते। सुप्रीम कोर्ट ने समस्या के समाधान के लिए मध्यस्थ पैनल बनाया है और सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर अपना काम कर रहा है। इन लोगों को थोड़े दिन और सब्र करना चाहिए।

उत्तर प्रदेश में नहीं जमने वाला शिवसेना का सिक्का

उत्तर प्रदेश में नहीं जमने वाला शिवसेना का सिक्का

शिवसेना पर टिप्पणी करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि शिवसेना केवल मुंबई तक सीमित है, उनका उत्तर प्रदेश में सिक्का जमने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे अयोध्या में पूजा अर्चन करें जो भगवान का नियम है। इस पर राजनीति न करें। उद्धव ठाकरे ऐसा कोई काम ना करें जिससे देश का माहौल खराब हो। बता दें, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अयोध्या पहुंच रहे हैं। इससे पहले भी 25 नवंबर 2018 को उद्धव ठाकरे अयोध्या का दौरा कर चुके हैं। उद्धव ठाकरे का यह दूसरा अयोध्या दौरा है।

ये भी पढ़ें: बीवी की हत्या कर फरार हुए CRPF जवान की तलाश में लगी पुलिस, डेढ़ साल की बेटी के सिर से छीना मां का साया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
iqbal ansari statement on uddhav thackeray ayodhya visit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X