• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कंगना के समर्थन में आया अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद, कहा- ठाकरे न आएं अयोध्या, नहीं तो...

|

अयोध्या। कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ के बाद अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के संत खुलकर समर्थन में आ गए हैं। साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने घोषणा की है कि उद्धव अयोध्या न आएं। यहां आने पर उनका स्वागत नहीं होगा बल्कि उन्हें विरोध झेलना पड़ेगा। तो वहीं, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने भी कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है। उन्होंने भी उद्धव ठाकरे को अयोध्या न आने की धमकी दी है।

जानिए क्या है अयोध्या के राम मंदिर का अबतक का पूरा इतिहास

कंगना ने उठाई एक विशेष समुदाय के खिलाफ आवाज

कंगना ने उठाई एक विशेष समुदाय के खिलाफ आवाज

महंत गिरी ने कहा है कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलिवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। उन्होंने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है। इससे न केवल बॉलिवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं।

'बहादुरी से लड़ रही कंगना, इसलिए बौखलाए'

'बहादुरी से लड़ रही कंगना, इसलिए बौखलाए'

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना रनौत की ओर से कहे सच को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है। हालांकि, महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है। कहा कि सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है। उससे लोगों में बौखलाहट है।

ठाकरे सरकार ने की बदले की कार्रवाई

ठाकरे सरकार ने की बदले की कार्रवाई

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि कंगना की लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ ही केंद्र सरकार को कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे सच की आवाज को दबाने में लगे हैं। सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है और बदले की कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें:- जानिए कौन हैं सचींद्र नाथ पांडेय, जिनकी सलाह पर Kangana ने बनाया था ऑफिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhil Bharatiya Akhara Parishad criticised Uddhav Thackeray while supporting Kangana Ranaut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X