• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवपाल ने सैफई पहुंच मुलायम के लिए मांगे वोट, जनसभा में अखिलेश-रामगोपाल पर कसा तंज

|

इटावा। सैफई में मुलायम सिंह यादव के जनसमर्थन के लिए बुलाई मीटिंग में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि समाजवादी पार्टी से अलग होकर पार्टी बनानी पड़ेगी और यह भी नहीं सोचा था कि नेताजी अलग लड़ेंगे और हम अलग लड़ेंगे, कभी नहीं सोचा था कि यह दिन देखने पड़ेंगे, लेकिन सब होता है राजनीति में सब होता है। शिवपाल में कहा कि नेताजी को सबसे ज्यादा वोट से जिताना है, इसलिए हमने यह मीटिंग बुलाई है। हम सब भाई (सगे) एक हैं।

पहले नेताजी का अपमान हुआ, फिर मेरा

पहले नेताजी का अपमान हुआ, फिर मेरा

शिवपाल ने कहा कि पता नहीं परिवार में किस बात का झगड़ा है। मैंने तो कोई पद मांगा ही नहीं। अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने नेताजी को समझाया था कि जिन्हें सारे अधिकार देते जा रहे हो, अब इनसे सावधान हो जाओ, लेकिन वह नहीं माने। सबसे पहले नेताजी का अपमान हुआ और उनकी वजह से मेरा अपमान हुआ। मैंने नेताजी की हर बात मानी है। जब यूपी में 2012 में मुख्यमंत्री बनाने की बात हो रही थी तो नेताजी को अपनी राय दी थी, लेकिन नेताजी से गलती हो गई और पूरे अधिकार दे दिए जो नहीं देने चाहिए थे।

ये भी पढ़ें: इटावा लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

रामगोपाल यादव पर तंज

रामगोपाल यादव पर तंज

शिवपाल में कहा कि नेताजी को सबसे ज्यादा वोट से जिताना है, इसलिए हमने यह मीटिंग बुलाई है। हम सब भाई (सगे) एक हैं। वहीं, रामगोपाल पर तंज किया कि जो ज्यादा पढ़े लिखे हैं वही दिमाग लगा रहे है।

तेज प्रताप ने मुलायम के लिए मांगे वोट

तेज प्रताप ने मुलायम के लिए मांगे वोट

मैनपुरी सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने बुधवार को जसवंतनगर विधानसभा के सैफई ब्लॉक में तूफानी दौरा करके लोगों को 19 अप्रैल में बसपा सुप्रीमों मायावती व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रैली में पहुंचने की अपील की। इस दौरान गांवों में जन संपर्क के दौरान भाजपा पर हमलावर रहे तेज प्रताप सिंह यादव ने गांवों के लोगों से वोट बंटने से बचाने के साथ ही एकजुटता के साथ मुलायम सिंह यादव को देश की सबसे बड़ी जीत के लिए अपील की गई।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता ने बाराबंकी में वोट मांगते हुए मुस्लिमों पर दिया विवादित बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shivpal yadav vote appeal for mulayam singh yadav in saifai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X