• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

स्पोर्ट्स कॉलेज के हॉस्टल में छात्रा ने किया सुसाइड, नोट में 'मैम' का जिक्र

|
Google Oneindia News

इटावा। सैफई के मेजर ध्यानचंद्र स्पोर्ट्स कॉलेज के महिला हॉस्टल में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें यामनी मैम का जिक्र किया गया है। बताया जा रहा है कि यामिनी एथलीट की पत्नी हैं, जो अपने पति के साथ कॉलेज के ही आवासीय परिसर में रहती हैं।

saifai sports college student end her life by hanging

रात में लिख रही थी डायरी

आगरा की रहने वाली छात्रा सलोनी बैडमिंटन की खिलाड़ी थी। स्पोर्ट्स कॉलेज में कक्षा 8 में पढ़ती थी। सलोनी कॉलेज के हॉस्टल में रहती थी, जहां उसके साथ आयना गुप्ता और अनुष्का भी रहती थीं। आयना ने बताया कि दीदी रात को धीरे-धीरे बोलकर डायरी में लिख रही थीं कि जिंदगी से तंग आ गई हूं, यह कदम तो मुझे बहुत पहले उठा लेना चाहिए था। जब हमने उनसे बात जानने की कोशिश की तो उन्होंने कोई बात नहीं कहकर टाल दिया। इसके बाद हम लोग सो गए। सुबह जब 4 बजे जगे तो देखा सलोनी पंखे के सहारे लटकी हुई है। मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि सलोनी के पिता विजय कुमार ने किसी भी कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है।

saifai sports college student end her life by hanging

सुसाइड नोट में 'मैम' का जिक्र

बता दें, छात्रा के रूम से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमे यामिनी मैम का जिक्र है। यामिनी एथलीट कोच सिद्धार्थ कृष्ण शंकर की पत्नी हैं। सीओ मस्सा सिं​ह का कहना है लड़की के पिता कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। एसपीआरए के निर्देश का इंतजार है, वो जैसा आदेश देंगे कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कॉलेज के प्रधानाचार्य एसके लहरी मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए सवालों से बचते नजर आए।

<strong>ये भी पढ़ें: मेरठ: एसएसपी आवास के पास महिला की गोलियों से भूनकर हत्या, मचा हड़कंप</strong>ये भी पढ़ें: मेरठ: एसएसपी आवास के पास महिला की गोलियों से भूनकर हत्या, मचा हड़कंप

Comments
English summary
saifai sports college student end her life by hanging
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X