• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामशंकर कठेरिया बोले- राज्य और केंद्र में हमारी सरकार, किसी ने उंगली दिखाई तो तोड़ दी जाएगी

|

इटावा। लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही नेता अब मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए वादों की झड़ी लगा रहे है। साथ ही सुर्खियों में बने रहने के लिए नेता विवादित बयानों के जरिए एक दूसरे पर निशाना भी साध रहे है। उसी कड़ी में इटावा से बीजेपी प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया ने विवादित बयान दिया है।

29 मुकदमें मायावती ने दर्ज कराये थे: कठेरिया

29 मुकदमें मायावती ने दर्ज कराये थे: कठेरिया

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के इटावा सुरक्षित सीट से घोषित उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया ने चुनावी अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि पूरे यूपी में जब 10 सांसद बने थे तब हम आगरा के सांसद बने थे। उस समय मायावती की सरकार थी, वह हमारा प्रमाण पत्र नहीं दे रहे थे। हमने दीवार तोड़कर प्रमाण छीनकर सांसद बने थे। उन्होंने कहा कि मायावती ने मेरे ऊपर 29 मुकदमें लगाये लेकिन में झुका नहीं, डरा नहीं। उनसे लड़ता रहा। वह मुझे कभी जेल नहीं भेज पाई।

किसी ने हमें उंगली दिखाई तो वह तोड़ दी जाएगी

किसी ने हमें उंगली दिखाई तो वह तोड़ दी जाएगी

उन्होंने कहा कि इस समय केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकारें हैं, अगर किसी ने हमें उंगली दिखाई तो वह तोड़ दी जाएगी। अगर कोई आंख दिखायेगा तो आंख का सामना आंख से भी किया जाएगा। बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामशंकर कठेरिया अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग के चेयरमैन भी हैं। उन्हें इस बार आगरा की बजाए इटावा सीट से उतारा गया है।

विवादों से रहा है पुराना नाता

विवादों से रहा है पुराना नाता

बता दें कि राम शंकर कठेरिया का भी विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है। वो अलग अलग मौकों पर इस तरह के बयान देते रहे हैं। मौजूदा लोकसभा में वो आगरा से सांसद है। लेकिन इस दफा बीजेपी ने उनका टिकट आगरा से काटकर एस पी सिंह बघेल को प्रत्याशी बनाया है। राम शंकर कठेरिया इस चुनाव में इटावा से बीजेपी प्रत्याशी हैं। राम शंकर कठेरिया, बीजेपी के अनुसूचित जाति के बड़े चेहरों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें:-पेशी पर आए कुख्यात बदनसिंह ने पुलिसकर्मियों को दी शराब पार्टी, मिठाई में नशे की गोलियां खिलाकर फरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Shankar Katheria attack on mayawati
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X