• search
इटावा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा में शहीद हुए रामवकील की पत्नी ने ज्वाइन की नौकरी, कहा- निभाऊंगी जिम्मेदारियां

|

Etawah news, इटावा। महिला दिवस के मौके पर पुलवामा में शहीद हुए जवान रामवकील की पत्नी गीता देवी ने यूपी में इटावा के विकास भवन में जिला विकास अधिकारी कार्यालय में कनिष्ठ लिपिक पद पर ज्वाइन किया। इस खास मौके पर साथ में उनका बेटा अर्पित भी मौजूद रहा। शहीद की पत्नी ने देश की महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि उनके पति जो ज़िम्मेदारी उन पर छोड़ गये हैं उसे वह अच्छी तरह से निभाएंगी।

pulwama martyr ram vakeel wife appointed for new job

इटावा विकास भवन में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान रामवकील की पत्नी ने जिला विकास अधिकारी कार्यालय में कनिष्ठ लिपिक पद पर ज्वाइन किया। गीता देवी को राज्य सरकार की तरफ से मृतक आश्रित कोटे से नौकरी दी गई है। गीता देवी ने 2007 में छत्रपति शाहू जी महाराज विश्व विद्यालय कानपुर से समाज शास्त्र में स्नातक किया था। गीता देवी की ससुराल मैनपुरी में है लेकिन पिछले दो साल से वह अपने तीन बेटों के साथ अपने मायके में इसलिए रह रही थी ताकि वह अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा दिला सकें।

pulwama martyr ram vakeel wife appointed for new job

गीता देवी के दो बेटे राहुल कक्षा 8 में और दूसरा बेटा अर्पित कक्षा 5 में इटावा में केंद्रीय विद्यालय में पढ़ रहे हैं। यही वजह है कि गीता देवी ने मैनपुरी में जॉब करने की जगह इटावा को चुना। महिला दिवस के दिन अपने परिवार की वह ज़िम्मेदारी जो शहीद रामवकील उन पर छोड़ गए है उसको बेहतर ढंग से निभाने की बात कही। इस पूरे मोके पर उनका बेटा अर्पित उनके साथ रहा।

ये भी पढ़ें- ममेरे भाई से की कोर्ट मैरिज, युवती की मिली लाश तो हुआ माता-पिता की साजिश का खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama martyr ram vakeel wife appointed for new job
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X