• search
एटा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एटा: पीठासीन अधिकारी पर लगा सपा का वोट डलवाने का आरोप, हटाए गए

|

Etah News, एटा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए यूपी के 10 जिलों में तीसरे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। वहीं, यूपी के एटा जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां जिला पंचायत परिसर में बूथ संख्या 88 पर मतदाताओं ने पीठासीन अधिकारी पर जबरदस्ती गलत वोटिंग करवाने का आरोप लगाकर हंगामा काटा है। मतदाताओं का आरोप है कि सेक्टर मजिस्ट्रेट उनसे जबरदस्ती सपा को वोट डलवा रहे हैं। जिसके बाद मौके पर तनाव बरकरार है।

पीठासीन अधिकारी ने डलवा सपा पर वोट

पीठासीन अधिकारी ने डलवा सपा पर वोट

एटा में तीसरे चरण के लिए मंगलवार 23 अप्रैल सुबह 7 बजे वोटिंग जारी है। जिला पंचायत परिसर में बूथ संख्या 88 अपने मताधिकार को प्रयोग करने आई एक बुजुर्ग महिला वोट का आरोप है कि उसका वोट पोलिंग पार्टी में तैनात पीठासीन अधिकारी ने खुद साइकिल पर डाला दिया। इतना ही नहीं जब बुजुर्ग महिला का बेटा वोट डालने गया तो उसका वोट डाला ही नहीं गया। उसका वोट पहले से ही डाल दिया गया था। जिसके बाद मौके पर हंगामा हो गया।

कमल पर डालना था वोट

कमल पर डालना था वोट

बुजुर्ग महिला ने कहा कि मैं कमल के फूल पर वोट डालना था। लेकिन मुझे कम दीखता है। पीठासीन अधिकारी ने मेरा वोट साइकिल पर डलवा दिया। जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। उनकी मांग थी कि पीठासीन अधिकारी को मतदान केंद्र से बाहर निकाला जाए।

हटाया गए पीठासीन अधिकारी

हटाया गए पीठासीन अधिकारी

फिलहाल मौके पर तनाव बरकरार है। लगों की मांग है कि पीठासीन अधिकारी को हटाया जाए और उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाए। हालांकि मतदाताओं की शिकायत पर जोनल मजिस्ट्रेट एससी राजपूत ने पीठासीन अधिकारी योगेश कुमार को हटा दिया। उनकी जगह एसडीएम सदर ने महेश चंद्र को पीठासीन अधिकारी बनाया है।

ये भी पढ़ें:- एटा सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lok sabha elections 2019 Election Official for alleged fake voting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X