• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'क्या आप मेरे साथ फिजिकल होना चाहोगी?', उर्फी जावेद से यूजर ने पूछा, मिला सॉलिड जवाब

Google Oneindia News

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी का ड्रेसिंग स्टाइल सबसे हटकर होता है, जो उनको लाइमलाइट में हमेशा बनाए रखता है। पैपराजी के कैमरे की उर्फी को कैद करने के लिए बेताब नजर आते हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं। इस बार वो अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि ट्रोलर्स की बोलती बंद करने को लेकर चर्चाओं में आई है।

बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसेस उर्फी की पहचान

बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसेस उर्फी की पहचान

दरअसल, उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज और अतरंगी ड्रेसेस उनकी पहचान बन चुकी है। उर्फी जावेद ज्यादातर ऐसी ड्रेस पहनकर पैपराजी के सामने आती हैं, जिसके चलते बाद में उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी आए दिन अपने नए लुक से सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपने अंदाज बेबाक बोल से ट्रोल करने वाले की जुबान पर ताला लगा दिया।

यूजर ने सेक्स को लेकर पूछा बेहूदा सवाल

यूजर ने सेक्स को लेकर पूछा बेहूदा सवाल

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो अपने फैंस के सवालों के आसंर देती हुई नजर आ रही थी। उन्होंने हर तरह के सवालों को फेस किया, जिनमें कुछ उनके धर्म से जुड़े थे तो कुछ उनके कपड़ों को लेकर थे, लेकिन एक सवाल ने उर्फी वो भी गुस्सा में ला दिया, जब यूजर ने उनसे सेक्स को लेकर बेहूदा सवाल पूछ लिया।

'क्या आप मेरे साथ सेक्स करना चाहोगी?'

'क्या आप मेरे साथ सेक्स करना चाहोगी?'

कपड़ों से लेकर अपने धर्म को लेकर खुलकर बोलने वालीं उर्फी जावेद से एक यूजर ने बहुत ही घटिया सवाल पूछ लिया। यूजर ने उर्फी से पूछा कि 'क्या आप मेरे साथ सेक्स करना चाहोगी? जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया है कि सबके सब की बोलती बंद हो गई। उर्फी ने अपने आस्क मी एनिथिंग सेशन में आए सवाल के जवाब में कहा 'सेक्स को आम का अचार समझ रखा है क्या? जो तुम्हारी मम्मी धूप में सुखाती हैं। जाओ थोड़ा पढ़ाई करो यार।'

'यहां आकर अपनी भड़ास निकाल रहा'

'यहां आकर अपनी भड़ास निकाल रहा'

इसके अलावा और भी यूजर्स ने उनसे कई सवाल किए है, जिसका उर्फी ने बेबाकी से जवाब दिया है। ऐसे ही दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या आप मेरे साथ सेक्स करोगी? इसके जवाब में उर्फी ने कहा मेरा आसंर है, Why..Why..Why। इस इंसान के साथ कोई कुछ नहीं कर रहा है, तो ये यहां आकर अपनी भड़ास निकाल रहा है।

क्या राखी सावंत के गले के नीचे नहीं उतर रही उर्फी जावेद की सक्सेस? बोलीं- 'लाइमलाइट में मैं लेकर आई हूं'क्या राखी सावंत के गले के नीचे नहीं उतर रही उर्फी जावेद की सक्सेस? बोलीं- 'लाइमलाइट में मैं लेकर आई हूं'

ग्लोइंग स्किन दिया ये जवाब

ग्लोइंग स्किन दिया ये जवाब

इसके अलावा एक और यूजर ने उर्फी जावेद से सवाल किया कि वो कैसे पानी पिए बिना अपनी स्किन को ग्लोइंग बना सकती हूं? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कि आप किसी टॉक्सिक लड़के को डेट करो, जितना टॉक्सिक लड़का होगा उतना ज्यादा आप रोएंगे और इसी से आपकी स्किन पर ग्लो आएगा।

Comments
English summary
In Ask Me Anything session user asked question related to having physical relationship with Urfi Javed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X