• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने चूमे बेटे वायु के गाल, सोशल मीडिया पर दिखा अनिल कपूर के नाती का चेहरा

Sonam Kapoor Son First Photo: गत 20 अगस्त को मां बनीं सोनम कपूर ने अभी तक अपने बेटे वायु का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर उसके जन्म के तीन महीने बाद एक वीडियो शेयर किया है।
Google Oneindia News

Sonam Kapoor Son First Photo: साल 2022 में न सिर्फ कई सेलेब कपल्स की शादियां हुईं बल्कि कई सेलेब्स पैरेंट्स भी बने हैं। इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी की थी। उसके बाद अप्रैल 2022 में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने शादी कर ली थी। वहीं अप्रैल 2022 में टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके एक्टर पति गुरमीत चौधरी आईवीएफ की मदद से पैरेंट्स बनें। इसके बाद अगस्त महीने में सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया। वहीं नवंबर 2022 में आलिया भट्ट, बिपाशा बसु और टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी मां बनी हैं। इन तीनों ने ही बेटियों को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक किसी ने भी अपने बच्चे का चेहरा सोशल मीडिया पर रिवील नहीं किया है। दरअसल आजकल सेलेब्स अपने बच्चों की झलक दिखाने में हिचकिचाते हैं। वह उनके जन्म के कई महीनों बाद या फिर सालों बाद तक भी उनकी शक्ल नहीं दिखाते हैं। हाल ही में मां बनीं सोनम कपूर ने भी अपने बेटे वायु का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर उसके जन्म के तीन महीने बाद एक वीडियो शेयर किया है।

सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो

सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि गत 20 अगस्त 2022 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा एक प्यारे से बेटे के पैरेंट्स बने थे। सोनम और आनंद अपने बेटे का नाम वायु रखा है। दोनों अपने बेटे पर प्यार छिड़कते नजर आते हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे वायु की हल्की सी झलक दिखाई दे रही है। इस वीडियो में दोनों अपने प्यारे से बेटे के गुलगुले गालों को चूमते नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कवर फोटो पर नजर आया बेटा वायु

सोनम कपूर ने गत 20 अगस्त को बेटे वायु को जन्म दिया था। उसके जन्म के तीन महीने होने के बाद उन्होंने बेटे की हल्की-सी झलक वीडियो के माध्यम से शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में बैठी सोनम कपूर वीडियो शूट कर रही हैं। वहीं आनंद आहूजा ड्राइविंग कर रहे हैं और बेटा पीछे की सीट पर अपने रॉकिंग क्रैडल में लेटा हुआ है। बाद में जब वह कार से उतरते हैं तो पापा आनंद आहूजा बेटे वायु को अपनी गोद में उठाए नजर आते हैं।

पापा आनंद आहूजा की गोद में नजर आया बेटा

पापा आनंद आहूजा की गोद में नजर आया बेटा

वीडियो जैसे आगे बढ़ता है तो आनंद और अनिल कपूर प्रैम में बेटे को लेकर सड़कों पर टहलाते दिखाई देते हैं। फिर सोनम भी उसे सीने से चिपकाए हुए दिखाई देती हैं। इस 15 सेकेंड के वीडियो में कहीं भी आपको बच्चे का चेहरा अच्छे से देखने को नहीं मिलेगा। दरअसल सोनम कपूर ने यहां सबको वीडियो की कवर फोटो से धोखा दिया है।

बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं सोनम और आनंद

बेटे पर प्यार लुटा रहे हैं सोनम और आनंद

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने अपने फैंस को उल्लू बनाने के चक्कर में बेटे की ऐसी फोटो लगाई है जिससे लोग उस पर जरूर क्लिक करें। लोगों को सोनम कपूर के वीडियो के कवर पर ही बच्चे की हल्दी सी झलक दिखाई दे रही है। इस झलक से इतना तो साफ है कि बच्चा बहुत गोलमटोल है। उसके फूले-फूले गाल हैं जिसे उसके मम्मी-पापा चूम रहे हैं और उस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः मेकअप करवाते समय सोनम कपूर ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीडिंग, वीडियो देख पति आनंद आहूजा ने कह दी ऐसी बातइसे भी पढ़ेंः मेकअप करवाते समय सोनम कपूर ने बेटे को कराया ब्रेस्टफीडिंग, वीडियो देख पति आनंद आहूजा ने कह दी ऐसी बात

मेकअप के दौरान बेटे को करवा रही थीं ब्रेस्टफीड

मेकअप के दौरान बेटे को करवा रही थीं ब्रेस्टफीड

जानकारी के अनुसार सोनम कपूर ने करवाचौथ के मौके पर अपनी कुछ सुंदर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। फिर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सोनम कपूर करवाचौथ से पहले मेकअप कराती नजर आ रही थां। इस दौरान वह अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग भी करा रही थीं। सोनम कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स किए थे।

Comments
English summary
sonam kapoor and anand ahuja kiss son vayu anil kapoor grandson face shown on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X