• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Sidhu Moose Wala मर्डर केस पर भड़के दिलजीत दोसांझ, सरकार को बताया 'नालायक', बोले- 'यह राजनीति है'

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला की मौत का जिम्मेदार सरकार को ठहराया।
Google Oneindia News

Sidhu Moose Wala Case: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के सदमे से फैंस अभी तक बाहर नहीं आ पाए हैं। जिस तरह उन पर अचानक हमला हुआ था उसके बाद से उनका हर फैन इंतजार कर रहा है कि, कब सिंगर को इंसाफ मिलेगा। भले ही सिंगर इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी उनकी याद में फैंस की आंखें नम हो जाती हैं। इस बीच मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर खुलकर बात की और इसका जिम्मेदार सरकार को ठहराया।

सिद्धू मूसेवाला केस में बोले दिलजीत

सिद्धू मूसेवाला केस में बोले दिलजीत

सिद्धू मूसेवाला की हुई हत्या पर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने उनके माता-पिता के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके माता-पिता काफी पीड़ित हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया कि, कैसे अतीत में भी इस तरह से कलाकारों की हत्या की जाती थी। इसका जिम्मेदार उन्होंने सरकार को ठहराया।

दिलजीत बोले- 'उन सभी कलाकारों ने अपने बल पर...'

दिलजीत बोले- 'उन सभी कलाकारों ने अपने बल पर...'

सिद्धू मूसेवाला और दीप सिद्धू की हुई हत्या पर बात करते हुए दिलजीत ने कहा कि, 'उन सभी कलाकारों ने अपने बल पर कड़ी मेहनत की थी। मुझे नहीं लगता कि एक कलाकार किसी के साथ कुछ गलत कर सकता है, ये मैं अपने अनुभव से कह रहा हूं। उसके और किसी और के बीच कुछ भी नहीं हो सकता। तो कोई किसी और को क्यों मारेगा'?

सिद्धू के माता-पिता पर बोले दिलजीत

सिद्धू के माता-पिता पर बोले दिलजीत

दिलजीत ने आगे कहा कि, 'यह बड़ी ही दुखद बात है और इसके बारे में बात करना भी काफी मुश्किल है। इसके बारे में सोचो, आपके पास सिर्फ एक बच्चा है और वह मर जाता है। इस सच्चाई के साथ उस इंसान के माता-पिता कैसे रह रहे होंगे आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते। वह लोग क्या कर रहे हैं, केवल वे ही जानते हैं।'

'यह 100% सरकार की गलती है और....'

'यह 100% सरकार की गलती है और....'

दिलजीत ने आगे इस हत्या का सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि, '100 प्रतिशत ये पूरी तरह से सरकार की नालायकी है। ये बहुत ही गंदी राजनीति है। भगवान से हम प्रार्थना कर सकते हैं कि उनको इंसाफ मिले और ऐसी घटनाएं फिर आगे ना हो। हम इस दुनिया में एक दूसरे को मारने के लिए नहीं हैं। कलाकारों को पहले भी मारा गया है, लेकिन किसी को मारना यह सही नहीं है। यह 100% सरकार की गलती है और यह मेरे अनुसार राजनीति है।'

सिद्धू मूसेवाला की हुई थी हत्या

सिद्धू मूसेवाला की हुई थी हत्या

बता दें कि, 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी। पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब पुलिस ने अस्थायी तौर पर उनकी सुरक्षा पर कटौती की थी। जिसकी वजह से बदमाश इस घटना को अंजाम दे पाए। हालांकि सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan संग तलाक के फैसले पर Malaika Arora का छलका दर्द, बोलीं- 'जब वो आगे बढ़ गया है तो...'ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan संग तलाक के फैसले पर Malaika Arora का छलका दर्द, बोलीं- 'जब वो आगे बढ़ गया है तो...'

Comments
English summary
sidhu moose wala case diljit dosanjh blames government calls them nalayak
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X