• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी ने दिवंगत पति के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, नोट पढ़ते ही आंखों से निकलेंगे आंसू

Siddhaanth Vir Surryavanshi Passed Away: दिवंगत एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी अलेसिया राउत ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।
Google Oneindia News

Siddhaanth Vir Surryavanshi Passed Away: गत 11 नवंबर को टीवी के फेमस एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से सभी लोग हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि 46 वर्षीय एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया। ऐसे में उनकी बॉडी कोलैप्स कर गई और वह बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन ये संभव नहीं हो सका और उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद से जिम में वर्कआउट करने को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहा हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी अलेसिया राउत ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

Recommended Video

    Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन के बाद पत्नी Alesia का Emotional Post | वनइंडिया हिंदी | *News
    पत्नी अलेसिया ने लिखा इमोशनल नोट

    पत्नी अलेसिया ने लिखा इमोशनल नोट

    आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी अलेसिया राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति की याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। अपने दिवंगत पति को याद करते हुए अलेसिया राउत ने नोट में लिखा है- मैं आपसे प्यार करती हूं और आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी। आप हमेशा मेरे गार्जियन एंजेल बने रहेंगे।

    दिवंगत पति के साथ शेयर की तस्वीर

    दिवंगत पति के साथ शेयर की तस्वीर

    आपको बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के पत्नी अलेसिया राउत एक मॉडल है और उन्होंने अब तक कई फैशन शोज में हिस्सा लिया है। सिद्धांत वीर और अलेसिया की शादी साल 2017 में हुई थी। वहीं अलेसिया ने अपने दिवंगत पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा है- मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और जब तक मैं जीवित हूं हमेशा करती रहूंगी। 24 फरवरी 2017 की यह हमारी पहली तस्वीर है। इस दिन से आप लगातार मुझे हंसते हुए देखना चाहते थे।

    पत्नी ने लिखा- मैं आपका कहा सब काम करूंगी

    पत्नी ने लिखा- मैं आपका कहा सब काम करूंगी

    अलेसिया ने पोस्ट में आगे लिखा है- आप चाहते थे कि मैं लाइफ को इन्जॉय करूं। नई चीजें करूं। आपने मुझे हमेशा कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया है। आपने मुझे हमेशा समय पर खाने के लिए कहा है। आप वही व्यक्ति हो, जिसमें मेरा हाथ बिना किसी डर के पकड़ा और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। मैं आपके साथ बच्ची बन जाती थी। हमेशा आपका ध्यान आकर्षित करना चाहती थी। आपकी स्माइल, आपकी आंखों में मेरे लिए प्यार, आपका मेरे प्रति केयरिंग नेचर, मैं इन सब को मिस करूंगी।

    आपने मुझे प्यार का मतलब समझाया

    आपने मुझे प्यार का मतलब समझाया

    इसके अलावा अलेसिया ने लिखा है- आप एक प्यारे बेटे, प्यारे भाई, प्यारे पिता, प्यारे पति और प्यारे दोस्त भी थे। आप हमेशा मेरे एंजेल बने रहेंगे। मुझे पता है कि आप खुश और शांत जगह पर हो। मैं आपसे बहुत बहुत बहुत प्यार करती हूं। आपने मुझे प्यार का सही मतलब बताया है। आप जहां भी हो खुश रहो।

    इसे भी पढ़ेंः सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, बोले- ये पागलपन क्यों बढ़ रहा हैइसे भी पढ़ेंः सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने उठाया सवाल, बोले- ये पागलपन क्यों बढ़ रहा है

    सिद्धांत ने मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

    सिद्धांत ने मॉडलिंग से की थी करियर की शुरुआत

    आपको बता दें कि सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है। सिद्धांत ने सीरियल 'कुसुम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके इलावा वह कई और टीवी शोज में भी नजर आ चुके थे। सिद्धांत ने टीवी के फेमस सीरियल्स जैसे 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन', 'क्या दिल में है' में काम किया है। वह आखिरी बार 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' और 'जिद्दी दिल' में दिखाई दिए थे।

    Comments
    English summary
    siddhaanth vir surryavanshi wife wrote an emotional post for late husband tears would come out of eyes
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X