• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'पठान' की शूटिंग दोबारा शुरू करने से पहले एक नए बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं शाहरुख खान, जानें क्यों

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान दिसंबर में अपनी पठान फिल्म की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख को एक बॉडीगार्ड की तलाश है।
Google Oneindia News

मुंबई, 12 नवंबर। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान दिसंबर में अपनी पठान फिल्म की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख को एक बॉडीगार्ड की तलाश है।
दरअसल एनसीबी द्वारा क्रूज ड्रग्स मामले में उनके बेटे गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी और पूरा ध्यान अपने बेटे को छुड़ाने पर दिया था। आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान अब काफी राहत महसूस कर रहे हैं और काम पर जाने से पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया है।

स्पेन में होगी पठान की शूटिंग

स्पेन में होगी पठान की शूटिंग

बता दें कि पठान फिल्म की शूटिंग स्पेन में होनी है। शाहरुख खान ने फिल्म की दोबारा शूटिंग के लिए अपनी मंजूरी दे दी है, यदि सब कुछ ठीक रहा तो वह अगले महीने से इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे।

नए बॉडीगार्ड की तलाश में शाहरुख

नए बॉडीगार्ड की तलाश में शाहरुख

दरअसल शाहरुख खान एक नए बॉडीगार्ड की तलाश में हैं, लेकिन यह बॉडीगार्ड वह अपने लिए नहीं अपने बेटे के लिए चाहते हैं। उन्हें एक ऐसे बॉडीगार्ड की तलाश है जिसपर वह भरोसा कर सकें।

फिलहाल रवि सिंह कर रहे आर्यन की देखभाल

फिलहाल रवि सिंह कर रहे आर्यन की देखभाल

दरअसल शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह लंबे समय से उनकी सुरक्षा कर रहे हैं और शाहरुख उन्हें अपने परिवार का ही सदस्य मानते हैं। फिलहाल रवि को आर्यन की सिक्योरिटी के लिए मुंबई में ही छोड़ा गया है, लेकिन उन्हें आर्यन की सुरक्षा के लिए नए बॉडीगार्ड की तलाश है। डग्स केस में जमानत मिलने के बाद आर्यन लाइम लाइट से एकदम दूर हैं। बता दें कि आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में 2 अक्टूब को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। तीन हफ्ते तक जेल में बिताने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत दे दी। वहीं अगर फिल्म पठान की करें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

Comments
English summary
Shahrukh Khan is looking for a new bodyguard before resuming the shooting of 'Pathan', know why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X