• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आर्यन को लेकर क्या अभी भी डरे हुए हैं शाहरुख? आखिर डायरेक्टर से क्यों करनी पड़ी ये गुजारिश

Google Oneindia News

मुंबई, 17 नवंबर: फिल्म एक्टर शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए हाल का समय काफी मुश्किल भरा रहा है। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के चलते शाहरुख को काफी कुछ असहज करने वाली बातों का सामना करना पड़ा। आर्यन की जमानत को भले ही करीब 20 दिन बीत हो गए हों और परिवार अब सामान्य जिंदगी की ओर लौटता दिख रहा हो लेकिन लगता है कि शाहरुख अभी भी इससे बाहर नहीं आए हैं। ऐसा कहने की वजह उनकी निर्देशकों से की गई एक गुजारिश से लगता है।

घर से ज्यादा दिन दूर नहीं रहना चाहते शाहरुख

घर से ज्यादा दिन दूर नहीं रहना चाहते शाहरुख

एंटरटेनमेंट साइट कोईमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान शूटिंग के लिए ज्यादा समय विदेश में नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने अपने निर्दशकों से कहा है कि विदेश में उनकी शूटिंग के शेड्यूल लंबे रखने की बजाय छोटे-छोटे हिस्सों में रखें। शाहरुख चाहते हैं कि 15 दिन के भीतर वो घर जरूर आएं। ऐसे में उन्होंने अपने निर्दशकों से इस तरह से शूटिंग की योजना बनाने को कहा है कि जिससे वो बीच-बीच में अपने परिवार के साथ भी रह सकें और उनके साथी कलाकारों भी इससे प्रभावित ना हों।

व्यस्तता के बावजूद परिवार को वक्त देना चाहते हैं शाहरुख

व्यस्तता के बावजूद परिवार को वक्त देना चाहते हैं शाहरुख

बताया गया है कि आर्यन के मामले के बाद शाहरुख खान परिवार के लेकर बहुत सुरक्षात्मक हो गए हैं। उन्होंने फैसला लिया है कि शूटिंग की तमाम व्यस्तताओं के बावजूद वो प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के बीच संतुलन रखेंगे।

ड्रग्स केस के बाद अनन्या पांडे का पहला पोस्ट, बिल्कुल बदली हुई दिखीं, कार से वीडियो शेयर कर कही ये बातड्रग्स केस के बाद अनन्या पांडे का पहला पोस्ट, बिल्कुल बदली हुई दिखीं, कार से वीडियो शेयर कर कही ये बात

आर्यन के लिए गार्ड भी रखा

आर्यन के लिए गार्ड भी रखा

शाहरुख खान ने आर्यन की सुरक्षा को लेकर भी एहतियात बढ़ा दी है। वो नहीं चाहते कि आर्यन अकेले घूमें, ऐसे में उन्होंने अपने बॉडीगार्ड रवि सिंह को आर्यन के साथ रहने के लिए कहा है। शाहरुख खान का बॉडीगार्ड अब आर्यन की हिफाजत में रहेगा।

करीब एक महीना जेल में रहे आर्यन

करीब एक महीना जेल में रहे आर्यन

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने क्रूज जहाज पर ड्रग पार्टी के मामले में आर्यन खान को बीते महीने (3 अक्टूबर) को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले वो करीब एक महीने तक जेल में रहे थे। स्थानीय कोर्ट से जमानत ना मिलने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन को जमानत मिली थी।

जब सैफ अली खान ने कहा- इतने पैसे कहां से लाऊं, मैं क्या शाहरुख खान हूंजब सैफ अली खान ने कहा- इतने पैसे कहां से लाऊं, मैं क्या शाहरुख खान हूं

शाहरुख कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी

शाहरुख कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी

शाहरुख इन दिनों सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। एटली की एक फिल्म में वो नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। राजकुमार हिरानी की भी एक फिल्म में शाहरुख के काम करने की खबर है।

Comments
English summary
Shah Rukh Khan requests to directors over film schedules
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X