• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'Kabhi Eid Kabhi Diwali' फिल्म से आउट हुआ सलमान खान का फर्स्ट लुक, चश्मे और लंबे बालों में दिखा अलग अंदाज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 14 मई: 'कभी ईद कभी दीवाली' फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इस फिल्म से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का पहल लुक भी आउट हो गया है। सोशल मीडिया पर आउट हुए लुक में सलमान खान जिस अवतार में नजर आ रहे हैं वो एग्रेसिव है और एक्शन डोज की झलक दे रहा है। हालांकि, इसमें सलमान का चेहरा पूरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उन्होंने लंबे बालों के साथ कूल सनग्लासेज पहने हुए और हाथ में स्टील की रॉड ली हुई है।

लंबे बाल और हाथों में है स्टील की रॉड

लंबे बाल और हाथों में है स्टील की रॉड

शूटिंग सेट जो फोटो सलमान खान का आउट हुआ है उसमें उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन फोटो में उन्होंने लंबे बालों के साथ कूल सनग्लासेज पहने हुए और हाथ में स्टील की रॉड ली हुई है।

आउट हुआ सलमान खान का फर्स्ट लुक

आउट हुआ सलमान खान का फर्स्ट लुक

'कभी ईद कभी दीवाली' फिल्म के सेट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाईजान का जो लुक आउट हुए उसे देखकर फैंस बहुत ज्यादा सरप्राइज है। बता दें कि सलमान खान ने शनिवार को खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आने वाली फिल्म के सेट से अपना फर्स्ट लुक आउट किया है। साथ ही, फर्स्ट लुक आउट करते हुए सलमान खान ने शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है।

कैप्शन में सलमान खान ने लिखी ये बात

हालांकि, इस फोटो के साथ उन्होंने फिल्म का जिक्र नहीं किया है। सलमान खान ने तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू..।' सलमान खान की पोस्ट देखकर ऐसा लग रहा है कि वो फिल्म खूब एक्शन करते नजर आएंगे।

बिल्कुर नए अवतार में नजर आए सलमान खान

बिल्कुर नए अवतार में नजर आए सलमान खान

तो वहीं, सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो लंबे और लहराते बालों वाले बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रह हैं। इस दौरान उन्होंने काले रंग के कूल सनग्लासेज पहने हुए। हाथ में उनका सिग्नेचर ब्रेसलेट भी दिखाई दे रहा है, साथ हाथ में स्टील की रॉड ली हुई है।

फिल्म में जाने कौन-कौन आएगा नजर

फिल्म में जाने कौन-कौन आएगा नजर

'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा के साथ शहनाज गिल, जहीर इकबाल भी नजर आने वाले हैं। फैंस पोस्टर देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि राघव जुयाल भी फिल्म में नजर आ सकते है। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। सलमान ने पहली बार 2020 में फिल्म के शीर्षक की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें:- 'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, साथ ले गई गहनेये भी पढ़ें:- 'जब मेरा मन करेगा मैं तुम्हारे पास आऊंगी, नहीं करेगा तो...' बोल प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, साथ ले गई गहने

Comments
English summary
Salman Khan first look out from movie 'Kabhi Eid Kabhi Diwali'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X