India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इस इंटरनेशनल अवार्ड में छाई RRR, बनी बेस्ट पिक्चर, फैंस बोले- इंडियन सिनेमा की जीत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जून: भारतीय सिनेमा का आज मान विश्व स्तर पर बढ़ा है। आरआरआर फिल्म ने आज भारत के सिनेमा की शान बढ़ाई है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय फिल्म को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन के नामांकन में जगह मिली हो। आरआरआर ने इसबार मिडसीजन नोमिनेशम में बेस्ट पिक्चर की श्रेणी में जगह बनाई है। इस नोमिनेशन की घोषणा बुधवार को हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने की । जिसके बाद से लोगो में काफी उत्साह है। एसएस राजामौली इस महान फिल्म के डिरेक्टर हैं। आरआरआर फिल्म जब रिलीज हुई थी तब उस समय भी काफी लोगो में पसंद कि गई थी। इस फिल्म ने लगभग 1144 करोड़ की कमाई की है।

ncp

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन साल में दो बार अवॉर्ड देता है । एक बार फरवरी में और एक बार जुलाई में, जुलाई में दिये जाने वाले अवॉर्ड को मिडसीजन अवॉर्ड कहते हैं। आरआरआर ने इसी मिडसीजन में जगह बना कर हॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दी है। इस नोमिनेशन में आरआरआर ने मेवरिक, द बैटमैन, एल्विस और द अनबीयरेबल वेट ऑफ मैसिव टैलेंट जैसी हॉलीवुड की दीग्गज फिल्मों के साथ टक्कर है। अब इनमें से कौन इस अवॉर्ड का हकदार है ये 1 जुलाई को पता चलेगा।

एचसीए के ऑफिसियल ट्वीट के बाद भारतीय लोगो में खुशी की लहर आ गई। किसी ने ट्वीट कर लिखा की आरआरआर का नाम नोमिनेशन के लिए आना भी भारतियों के लिए गर्व की बात है। और एक व्यक्ति ने यह भी लिखा की आरआरआर फिल्म को ऑस्कर के लिए भी भेजना चाहिए।

Comments
English summary
RRR dominated this international award, became the best picture, fans said - the victory of Indian cinema
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X