• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

क्या 4 साल बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच हुई खटपट? खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फैंस के सबसे फेवरेट कपल में गिनती में आते हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि दोनों के रिश्ते पर कड़वाहट आ गई है।
Google Oneindia News

मुंबई, 29 सितंबर: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को साथ में देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने से पीछ नहीं हटते। जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच दरार आ गई। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान हो गए हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या सच्चाई है।

क्या नहीं है दीपिका और रणवीर के बीच सब ठीक?

क्या नहीं है दीपिका और रणवीर के बीच सब ठीक?

दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते में आई दरार की खबर तब उठी जब उमैर संधू ने 'ब्रेकिंग' खबर बताते हुए लिखा कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, बस फिर क्या था इस ट्वीट के वायरल होने के बाद फैंस परेशान हो गए। सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है।

रणवीर सिंह ने किया खुलासा

रणवीर सिंह ने किया खुलासा

अब इस खबर के बीच रणवीर सिंह ने अपना रिएक्शन दिया है। जिससे सुनने के बाद फैंस खुश हो जाएंगे। रणवीर सिंह ने कहा कि, रणवीर ने कहा, 'नजर ना लगे। हम मिले और साल 2012 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया तो 2022 में हमें साथ में 10 साल हो गए हैं।'

'मैं दीपिका की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और.....'

'मैं दीपिका की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और.....'

इसके बाद दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि, 'मैं दीपिका की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और उसे काफी पसंद भी करता हूं। मैंने दीपिका से बहुत कुछ सीखा है, पर्सनल लाइफ में भी। सबके लिए एक प्यारा सा सरप्राइज है। आप सब हमें फिर एक बार साथ देखेंगे। दीपिका मेरी लाइफ में सबसे अच्छी चीज हैं और उनका मेरी जिंदगी में होना, इसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।'

दीपिका की बिगड़ी थी तबीयत

दीपिका की बिगड़ी थी तबीयत

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। । हालांकि बाद में उनकी हालात में सुधार हो गया। अब खबर है कि दीपिका के कई टेस्ट करवाए गए हैं और उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

रणवीर-दीपिका का वर्कफ्रंट

रणवीर-दीपिका का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो, पठान, फाइटर और प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं। वहीं रणवीर सिंह के पास भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन पर हैं। वह जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस में नजर आएंगे। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। लंबे समय से रणवीर और दीपिका ने एकसाथ स्क्रीन शेयर नहीं की है। फैंस को अब इंतजार है कि दोनों एकसाथ फिल्म में काम करे।

ये भी पढ़ें: 'कैटरीना-दीपिका हमारी औकात से बाहर', विक्की कौशल और अपनी शादी पर रणवीर सिंह ने ऐसा क्यों कहा?ये भी पढ़ें: 'कैटरीना-दीपिका हमारी औकात से बाहर', विक्की कौशल और अपनी शादी पर रणवीर सिंह ने ऐसा क्यों कहा?

Comments
English summary
ranveer singh reveals the truth behind separation rumours with deepika padukone
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X