• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राखी सावंत का हैक इंस्टाग्राम हुआ सही, यूजर्स ने ऐसे बनाया मजाक

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक फोटो शेयर की है, जिस पर 'आई एम बैक' लिखा हुआ है।
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जूनः राखी सावंत पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। वह किसी न किसी बात के चलते विवादों में घिर जाती हैं और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। एक तरफ जहां राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश की हरकतों से परेशान चल रही हैं वहीं उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने उन्हें दुबई में नया घर और गाड़ी गिफ्ट की है। पिछले दिनों राखी ने पैपराजी के सामने आकर रोते हुए कहा था कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था अकाउंट को उनके एक्स-हसबैंड रितेश ने हैक किया है और वही गलत चीजें पोस्ट कर रहे हैं। इस पूरे मामले में राखी शनिवार की शाम ओशिवारा पुलिस स्टेशन भी गई थीं और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी। अब राखी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, मैं वापस आ गई हूं। इस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स राखी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लौट आईं राखी सावंत

आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक फोटो शेयर की है, जिस पर आई एम बैक लिखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हेलो दोस्तों मैं इंस्टाग्राम पर वापस आ गई हूं। पिछली रात जो भी खराब चीजें हुईं उसके बाद। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। बहुत सारा प्यार। राखी की इस पोस्ट पर सेलेब्स और उनके फैंस ने खुशी जाहिर की और उन्हें बधाई भी दी जा रही है।

यूजर्स उड़ा रहे हैं मजाक

यूजर्स उड़ा रहे हैं मजाक

वहीं कुछ यूजर्स को राखी सावंत का इंस्टाग्राम पर वापस आना बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उनकी इस पोस्ट पर कई लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- अब फिर से कुछ भी पोस्ट होगा। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है- कुछ दिन की और शांति रहने देती क्यों वापस आ गई। राखी के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है- अच्छा था हैक हो गया था, पता नहीं कैसे सही भी हो गया इतनी जल्दी।

राखी ने एक्स पति पर लगाया आरोप

राखी ने एक्स पति पर लगाया आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत का इंस्टाग्राम हैक होने के बाद उन्होंने कहा था- मैंने पुलिस को बताया है कि मेरे पूर्व पति रितेश मुझे काफी परेशान कर रहे हैं और उन्होंने ही मेरा इंस्टाग्राम, फेसबुक, मेल सब हैक कर लिया है। उसने अपना नंबर डाला और मेरे सभी अकाउंट्स में अपना नाम डाल दिया है। जब हम साथ थे, तो मेरे सभी अकाउंट्स वही देखता था।

इसे भी पढ़ेंः बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने ब्रालेट पहन बनाया वीडियो, बोल्डनेस का लगाया तड़काइसे भी पढ़ेंः बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने ब्रालेट पहन बनाया वीडियो, बोल्डनेस का लगाया तड़का

मुझे बर्बाद कर देगा वो

मुझे बर्बाद कर देगा वो

राखी सावंत ने एक्स पति की शिकायत करते हुए आगे कहा- जब मैं और रितेश अलग हो गए तो मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के पासवर्ड्स नहीं बदले थे। उसने मुझसे कहा था वह मुझे बर्बाद कर देगा। आज हम सभी लोग इंस्टा से पैसे कमा रहे हैं और उसने उसे हैक कर लिया है। आपको बता दें कि राखी सावंत ने अपने एक्स पति रितेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया है और उन्हें परेशान कर रहे हैं।

Comments
English summary
rakhi sawant hacked instagram is correct now users made jokes on her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X