• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल वैद्य को मिल रही है जान से मारने की धमकी, जानें 'गरबे की रात' गाने को लेकर क्यों मचा बवाल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर: सिंगर और बिग बॉस-14 के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को जान से मारने की धमकी मिल रही है। राहुल वैद्य को जान से मारने और मारपीट की धमकी उनकी हाल ही में रिलीज हुई सॉन्ग 'गरबे की रात' को लेकर मिल रही है। राहुल वैद्य का ये गाना 'गरबे की रात' नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग है। इस गाने में 'श्री मोगल मां' का जिक्र है, जिनकी गुजरात में पूजा की जाती है। गाने में 'श्री मोगल मां' का जिक्र कुछ भक्तों को पसंद नहीं आ रहा है। इसी वजह से राहुल वैद्य मुश्किल में फंस गए हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। राहुल वैद्य ने हाल ही में नवरात्रि के दूसरे दिन गरबे की रात गाने को रिलीज किया था और इस गाने को फिलहाल यू-ट्यूब पर 4.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

'श्री मोगल मां' का नाम गाने से हटाओ, नहीं तो...'

'श्री मोगल मां' का नाम गाने से हटाओ, नहीं तो...'

राहुल वैद्य का गाना 'गरबे की रात' में उनके साथ निया शर्मा भी वीडियो में दिखाई दे रही हैं। राहुल वैद्य ने ये गाना गाया भी है और इसमें अभिनय भी किया है। गाना रिलीज होने के कुछ दिनों बाद से ही राहुल वैद्य को फोन पर कुछ लोग 'गरबे की रात' गाने से मोगल मां का नाम हटाने के लिए कह रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। गुजराती दर्शकों को इस गाने में 'श्री मोगल मां' का जैसे जिक्र हुआ है, वह पसंद नहीं आया है।

निया शर्मा के डांस और को लेकर भी हुआ विवाद

निया शर्मा के डांस और को लेकर भी हुआ विवाद

राहुल को बहुत सारे मैसेज और धमकी भरे फोनकॉल आ रहे हैं कि वह देवता का जिक्र गाने से हटा दें या फिर गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। कुछ ने तो गायक से मांग की है कि वह विभिन्न प्लेटफॉर्म से गाने को पूरी तरह से हटा दें। भक्तों ने देवी-देवताओं को संबोधित करने वाले धार्मिक लोक शब्दों पर निया शर्मा के आपत्तिजनक वीडियो और प्रतिनिधित्व से भी बहुत आहत होने का भी दावा किया है।

राहुल वैद्य की ओर से कही गई ये बात

राहुल वैद्य की ओर से कही गई ये बात

राहुल वैद्य के प्रवक्ता ने एक बयान में गायक को धमकी भरे कॉल और संदेश मिलने की पुष्टि की है और यह भी कहा है कि उनकी टीम गाने को ठीक करने जा रहे हैं। राहुल वैद्य के प्रवक्ता की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है, "हां, यह सच है कि ये मैसेज और कॉल कल रात से बढ़ गए हैं। मैसेज राहुल वैद्य को मारने, पीटे जाने और जान से मारने के लिए आ रहे हैं। कुछ मैसेज में एफआईआर और गिरफ्तारी तक की बात कही जा रही है। लेकिन हम इस बात पर कायम हैं कि देवता का उल्लेख सम्मान के साथ किया गया था और इसका मतलब किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।"

गाने को ठीक करने का काम हो रहा है...'

गाने को ठीक करने का काम हो रहा है...'

राहुल वैद्य के प्रवक्ता ने अपने बयान में आगे कहा, "हालांकि इस तथ्य को समझते हुए कि लोगों के एक निश्चित वर्ग को गाने के कुछ हिस्से से दिक्कत हुई है, हम इसका सम्मान करते हैं और अपने स्तर पर इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं। हम उन सभी से आग्रह करते हैं जिन्होंने हमें कुछ दिनों की अनुमति दी है। जिस प्लेटफॉर्म पर हमने ये गाना जारी किया है, उसमें सुधार करने में हमें कुछ दिनों का वक्त लगेगा। लेकिन हम उन सभी लोगों से कहना चाहते हैं आप निश्चिंत रहें हम उन सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं जिन्होंने अपनी चिंता व्यक्त की है और इसे सुधारने की दिशा में लगन से काम कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें-जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं 'इंडियन आइडल फेम' सिंगर राहुल वैध?ये भी पढ़ें-जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं 'इंडियन आइडल फेम' सिंगर राहुल वैध?

    Nusrat Jahan हुईं Yash Dasgupta संग Romantic, सोशल मीडिया में तस्वीरें viral | वनइंडिया हिंदी

    Comments
    English summary
    Rahul Vaidya in trouble for mentioning devi mata name in Garbe ki Raat song all you need to know
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X