• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'हिंदी फिल्मों में एक्टिंग मेरे लिए...' बॉलीवुड में काम करने पर क्या बोले 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन

Google Oneindia News

मुंबई, 18 जुलाई: फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग पूरे देश में बढ़ चुकी है। पहले जहां दक्षिण के राज्यों में उनको लेकर लोगों के अंदर दीवानगी थी वो अब पूरे देश में हो गई है। पुष्पा की बंपर सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन के फैंस का ग्राफ कई गुना ज्यादा हो गया है। फैंस उनकी फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब एक्टर ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के सवाल पर अपना रिएक्शन दिया है।

महेश बाबू के बाद अब अल्लू अर्जुन का बयान

महेश बाबू के बाद अब अल्लू अर्जुन का बयान

बीते कुछ सालों से बॉलीवुड पर साउथ की फिल्में भारी पड़ी है। बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा और आरआरआर ने जबरदस्त बिजनेस करते हुए अपना व्यूअर्स का दायरा बढ़ा लिया है, जिसके बाद बॉलीवुड VS साउथ को लेकर काफी कुछ विवाद सामने आया। हाल ही में साउथ के मेगा स्टार महेश बाबू ने उस वक्त नई कंट्रोवर्सी को जन्म दे दिया था, जब उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने के सवाल पर कहा था कि बॉलीवुज उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। वहीं अब अल्लू अर्जुन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

'हिंदी में एक्टिंग करना कंफर्ट जोन से थोड़ा बाहर'

'हिंदी में एक्टिंग करना कंफर्ट जोन से थोड़ा बाहर'

इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने साफ कहा कि उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके लिए वो अपनी पूरी कोशिश करेंगे। एक्टर ने कहा कि हिंदी में एक्टिंग करना उनके लिए कंफर्ट जोन से थोड़ा बाहर होगा, लेकिन अगर बॉलीवुड में मौका मिला तो वो जरूर करेंगे। खबरों के अनुसार कई डायरेक्टर ने अल्लू अर्जुन को अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

 मुंबई में खरीदा अपार्टमेंट

मुंबई में खरीदा अपार्टमेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक्टर ने मुंबई में एक अपार्टमेंट भी खरीदा है। पुष्पा के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने से पहले अल्लू अर्जुन हिंदी दर्शकों के बीच पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। उनकी हिंदी डब फिल्में टीवी पर काफी बार देखी जा चुकी है, जिनको लोग बेहद पसंद करते हैं। उनको 'स्टाइलिश स्टार' के तौर पर जाना जाता है।

'स्टाइलिश स्टार' के तौर पर पहचान

'स्टाइलिश स्टार' के तौर पर पहचान

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन को अपनी हर फिल्म में लुक बदलने के लिए जाना जाता है। उन्होंने आर्य 2 (2009), सन ऑफ सत्यमूर्ति और रुद्रमादेवी (2015), सर्रेनोडु (2016), डीजे: दुव्वादा जगन्नाधम (2017) और अला वैकुंठपुरमुलु (2020) जैसी कई ब्लॉक बस्टर हिट फिल्में दी हैं। वहीं अब बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस का एक्साइडेट नजर आ रहे हैं।

मुंबई में संजय लीला भंसाली से मिले अल्लू अर्जुन, फैन्स ने पूछा- हिंदी फिल्म आ रही है क्या?मुंबई में संजय लीला भंसाली से मिले अल्लू अर्जुन, फैन्स ने पूछा- हिंदी फिल्म आ रही है क्या?

Comments
English summary
Pushpa south Star Allu Arjun's rection on working Bollywood film
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X