• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Daljeet Kaur Passes Away: पंजाबी एक्ट्रेस दलजीत कौर का हुआ निधन, लंबे समय से थीं बीमार

पंजाबी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर का निधन हो गया। एक्ट्रेस तीन साल से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी।
Google Oneindia News

Punjabi Actress Daljeet Kaur Demise: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। दिग्गज अभिनेत्री दलजीत कौर का 69 की उम्र में निधन हो गया। कई सुपरहिट पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस का यूं जाना फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। बता दें कि उन्होंने गुरुवार की सुबह पंजाब के लुधियाना जिले में आखिरी सांस ली।

Daljeet Kaur

इस बीमारी से थीं पीड़ित
जानकारी के मुताबिक, दलजीत कौर पिछले तीन सालों से ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और बीते एक साल से कोमा में थीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अंतिम सांस अपने चचेरे भाई के घर पर ली थी। उनका गुरूवार की सुबह निधन हुआ। फिलहाल दलजीत कौर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके जाने से पंजाबी सिनेमा जगत को एक बड़ा नुकसान हुआ। फिलहाल सभी पंजाबी जगत के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दलजीत कौर की फिल्में
दलजीत कौर ने साल 1976 में 'दाज' फिल्म के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। एक्ट्रेस ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया। जिनमें 'पूत जट्टां दे' (1983), 'मामला गड़बड़ है' (1983), 'की बनू दुनिया दा' (1986), 'पटोला' (1988) और 'सईदा जोगन' (1979) जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Haddi Look: साड़ी और झुमके पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लुक देख फैंस हुए हैरानये भी पढ़ें: Haddi Look: साड़ी और झुमके पहने ट्रेडिशनल लुक में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, लुक देख फैंस हुए हैरान

Comments
English summary
punjabi actress daljeet kaur passes away at age of 69
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X