• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ ने मलाला यूसुफजई को दी शादी की मुबारकबाद, लिखा ये खास मैसेज

Google Oneindia News

मुंबई, 10 नवंबर: नोबेल शांति पुरस्कार विजेता एक्टिविस्ट मलाला यूसुफजई ने शादी कर ली है। मंगलवर को बर्मिंघम में उन्होंने असर मलिक के साथ निकाह किया। मलाला के अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही ये वायरल हो गई हैं। दुनियाभर से उनको शादी के लिए बधाईयां मिल रही हैं। खासतौर से भारत और पाकिस्तान से उनको मुबारकबाद मिली है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ ने उनको बधाई दी है तो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारों ने उनको मुबारक कहा है।

प्रियंका, कैटरीना ने दी बधाई

प्रियंका, कैटरीना ने दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में मलाला और असर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, बधाई हो मलाला, तुम्हारी खुशियों की कामना करती हूं। तुम दुनिया के लिए प्रेरक हो। कैटरीना कैफ ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, बधाई हो.. मलाला।

पाक से भी मिली बधाईयां

पाक से भी मिली बधाईयां

कई पाकिस्तानी सितारों ने भी मलाला और असर को विश किया है। ज़ारा नूर अब्बास सिद्दीकी ने लिखा पोस्ट करते हुए लिखा 'मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। आपको बहुत बधाई। सिंगर मीशा शफी ने लिखा, बुहत बुहत मुबारक मलाला। अभिनेता अदनान मलिक ने लिखा, बेहद सुंदर! आप दोनों को प्यार और दुआएं।

Recommended Video

    Asser Malik कौन हैं ? जिनके साथ शादी के बंधन में बंधी Malala Yousafzai | वनइंडिया हिंदी
    मलाला ने ट्विटर पर शेयर की हैं शादी की तस्वीरे

    मलाला ने ट्विटर पर शेयर की हैं शादी की तस्वीरे

    मलाला ने ट्विटर और इंस्टा पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा- आज मेरी जिंदगी का बड़ा अहम दिन है। असर और मैं आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। हमने अपने परिवारों के साथ बर्मिंघम में घर पर ही एक छोटी से समारोह में शादी कर ली है। हमें अपनी दुआओं से नवाजें।

    राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां पूरी, आज इस शहर में लेंगे सात फेरेराजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां पूरी, आज इस शहर में लेंगे सात फेरे

    तालिबान के हमले के बाद चर्चा में आई थीं मलाला

    तालिबान के हमले के बाद चर्चा में आई थीं मलाला

    24 साल की मलाला यूसुफजई पाकिस्तान के स्वात से आती हैं। 2012 में एक डायरी लिखने को लेकर तालिबान लड़ाकों ने उनको गोली मार दी थी। इसके बाद मलाला का इलाज इंग्लैंड में चला था। इसके बाद वो इंग्लैंड में ही रह रही हैं और वहीं से पढ़ाई की है। 2014 में मलाला को नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

     कौन हैं मलाला के पति असर

    कौन हैं मलाला के पति असर

    मलाला के पति असर मलिक भी पाकिस्तान से ही हैं असर मलिक पाकिस्‍तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के जनरल मैनेजर हैं। पिछले साल मई में ही उन्हें पाकिस्‍तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का जनरल मैनेजर पद सौंपा गया था। वह पाकिस्तान की टी20 टूर्नामेंट पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) के लिए भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इसके अलावा असर मलिक एक प्‍लेयर मैनेजमेंट कंपनी का भी संचालन कर चुके हैं।

    प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्या है उनकी फेवरेट ज्वैलरी, निक ने सगाई पर दी थी, कीमत है ढाई करोड़प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्या है उनकी फेवरेट ज्वैलरी, निक ने सगाई पर दी थी, कीमत है ढाई करोड़

    Comments
    English summary
    Priyanka Chopra Katrina Kaif and other celebrities congratulate Malala Yousafzai and Asser Malik
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X